Gang War In Rajasthan: लेडी डॉन अनुराधा बोली- मैं नहीं गैंगेस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड, राजू ठेहट की हत्या पर खोला ये राज
Advertisement

Gang War In Rajasthan: लेडी डॉन अनुराधा बोली- मैं नहीं गैंगेस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड, राजू ठेहट की हत्या पर खोला ये राज

Gang War In Rajasthan: राजस्थान के सीकर में राजू ठेहठ की हत्याकांड को लेकर रिवॉल्वर रानी के नाम से मशहूर अनुराधा चौधरी बड़ा खुलासा किया है. 

Gang War In Rajasthan: लेडी डॉन अनुराधा बोली- मैं नहीं गैंगेस्टर आनंदपाल की गर्लफ्रेंड, राजू ठेहट की हत्या पर खोला ये राज

Gang War In Rajasthan: गैंगेस्टर आनंदपाल की कथित प्रेमिका और राजस्थान में रिवॉल्वर रानी के नाम से मशहूर अनुराधा चौधरी ने राजू ठेहट हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अनुराधा चौधरी ने कहा कि राजू ठेहट की हत्या में उसकी कोई भूमिका नहीं है और ना ही हत्याकांड से उसका कोई लेना देना है. राजू ठेहट की हत्या की जानकारी उसे किसी और से मिली. 

राजस्थान में गैंगेस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद हालात बेहद तनावपूर्ण है. गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के बाद राजस्थान में गैंगवार की आशंका बनी हुई है. राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है. साथ ही आनंदपाल सिंह गुट का नाम भी सामने आ रहा है. वहीं लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने बेबाकी से अपनी बात रखी है.  

राजू ठेहट की हत्या बदले की कार्रवाई है..

एक मीडिया हाउस से बातचीत में ए श्रेणी की गैंगस्टर और लेडी डॉन अनुराधा चौधरी ने साफ कर दिया कि राजू ठेहट से उसकी पुरानी रंजिश थी. जब मैं आनंदपाल सिंह के गैंग में थी, उस समय राजू ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला कराया था. उस वक्त मैं बच गई थी, लेकिन बीते कुछ सालों से राजू के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. आज जब उसकी हत्या हुई है तो मैं खुद हैरान हूं. उसने कहा कि राजू ठेहट की हत्या बदले की कार्रवाई है.  अगर किसी जांच एजेंसी को मेरे ऊपर शक है तो वह बेहिचक पूछताछ कर सकती है. 

अनुराधा चौधरी ने बताया कि  एनआईए ने मुझसे कई बार पूछताछ की थी. सिद्धू मूसेवाला मर्डर को लेकर भी मुझे बुलाया गया. एनआईए ने मुझसे पूछा कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के वक्त तुम कहां थी और क्या कर रही थी. इस पर मैंने उन्हें पूरी सच्चाई बताई. वह मेरे जवाब से संतुष्ट थे. चौधरी ने बताया कि एनआईए एक अच्छी जांच एजेंसी है. उन पर पूरा भरोसा है. 

सबको लगता है कि मैं आनंदपाल की गर्लफ्रेंड हूं..

आनंदपाल सिंह की गर्लफ्रेंड होने को लेकर अनुराधा चौधरी ने चुप्पी तोड़ी. अनुराधा ने कहा  मैं आनंदपाल सिंह की गर्लफ्रेंड नहीं हूं. हम दोनों एक बिजनेस पार्टनर रहे.उसने बताया कि आज दुनिया को लग रहा है कि आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद मैं उसका गैंग लीड कर रही हूं, लेकिन ऐसा है नहीं है. आनंदपाल जब जिंदा थे, तो उन्होंने मेरा साथ दिया तो मैंने भी उनका साथ दिया. क्योंकि कुछ हालात ऐसे बने थे जिस वजह से मुझे आनंदपाल के संपर्क में आना पड़ा. मैं पढ़ने लिखने में ठीकठाक थी. मैंने बीसीए की भी पढ़ाई की थी, लेकिन मैं हालात की वजह से जुर्म की दुनिया में आ गए. पुलिस ने मेरा साथ नहीं दिया. मैं राजस्थान पुलिस के पास एक बार नहीं बल्कि कई  बार गई थी. जब पुलिस ने साथ नहीं दिया तो आनंदपाल ने साथ दिया. इसलिए आनंदपाल के लिए कुछ काम किया. लेकिन अब मैं उस गैंग से भी अलग हूं.

काला जेठड़ी के साथ थी अनुराधा चौधरी

लेडी डॉन अनुराधा ने कहा कि मैं राजस्थान की हिस्ट्रीशीटर रही हूं. एनआईए मुझसे लॉरेंस और गोल्डी के बारे में पूछताछ कर चुकी है. मुझे एनआईए की जांच पर भरोसा है. यह जांच एजेंसी कभी गलत रिपोर्ट नहीं दे सकती है. संदीप ऊर्प काला जेठड़ी के साथ रहने पर अनुराधा ने कहा "राजस्थान में दो केस मेरे ऊपर हो गए थे तो किसी के जरिए मेरी मुलाकात संदीप उर्फ काला जठेड़ी से हुई. फिर हम दोनों ने साथ जिंदगी गुजारने का फैसला किया. तब से हम लोग साथ रहने लगे.

ये भी पढ़ें: राजू ठेहट मर्डर केस में अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, रातभर झुंझुनूं के इस मंदिर में आरोपियों ने ली थी शरण

Trending news