जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी हमले की मॉक ड्रिल,CISF ने किया आतंकियों को न्यूट्रलाइज!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2023624

जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी हमले की मॉक ड्रिल,CISF ने किया आतंकियों को न्यूट्रलाइज!

Jaipur News: जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी हमले की मॉक ड्रिल. एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर की गई मॉक ड्रिल. एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर घुसे आतंकी!. राजस्थान पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियों के अधिकारी भी पहुंचे

जयपुर एयरपोर्ट

Jaipur News: जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी हमले की मॉक ड्रिल. एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर की गई मॉक ड्रिल. एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर घुसे आतंकी!. CISF ने किया आतंकियों को न्यूट्रलाइज. राजस्थान पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियों के अधिकारी भी पहुंचे

पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों हिली 
जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आज आतंकी हमले की सूचना ने एकबारगी पुलिस और अन्य सुरक्षा एजेंसियों को हिला कर रख दिया. हालांकि जब अधिकारी एयरपोर्ट पहुंचे, तो पता चला कि यह एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए मॉक ड्रिल की जा रही है. एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर सीआईएसएफ की ओर से काउंटर टेररिस्ट कटिंजेंसी प्लान के तहत सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिए यह मॉक ड्रिल की गई.

यह सभी एजेंसियां तुरंत हरकत में आई 
 ड्रिल के तहत आतंकवादियों ने एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर घुसकर हमला कर दिया। इसके बाद CISF ने चारों तरफ से आतंकियों की घेराबंदी कर जवाबी हमला किया. इस दौरान पुलिस, BCAS, इंटेलीजेंस ब्यूरो और अन्य एजेंसियों को भी सूचना दी गई. CISF के सुरक्षा जवानों ने आतंकियों को मार गिराने और घेरकर बंदी बनाने की ड्रिल की.

एयरपोर्ट के टर्मिनल- 1  की घटना 
 इस दौरान एयरपोर्ट प्रशासन और अन्य एजेंसियों का भी सक्रिय सहयोग रहा. चूंकि एयरपोर्ट के टर्मिनल- 1 से फ्लाइट्स का संचालन नहीं होता है, ऐसे में यात्रियों और फ्लाइट्स पर किसी तरह का असर नहीं हुआ . 

आपको बता दें की राजस्थान पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियां आज अचानक से हरकत में आ गई. जब खबर आई की जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी हमला हो गया है. जानकारी मिली की  एयरपोर्ट बिल्डिंग के अंदर आतंकी घूस चुके हैं. जिसके सुरक्षा हरकत में आते हुए जयपुर एयरपोर्ट पहुंचा जिसके बाद राजस्थान पुलिस और इंटेलीजेंस एजेंसियों के एयरपोर्ट पर पहुंते जहां उनको जानकारी मिली की जयपुर एयरपोर्ट पर आतंकी पर मॉक ड्रिल हो रहा है. 

यह भी पढ़ेंं:कार व डम्फर की जोरदार भिड़ंत में आर्मी जवान हुआ घायल

Trending news