विधायक जोगिंदर अवाना बोले- PWD का काम राम भरोसे! 17 करोड़ के कामकाज में भयंकर भ्रष्टाचार
Advertisement

विधायक जोगिंदर अवाना बोले- PWD का काम राम भरोसे! 17 करोड़ के कामकाज में भयंकर भ्रष्टाचार

कांग्रेस विधायक जोगिंदर अवाना ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के कामकाज को लेकर सवाल खड़े किए हैं, अवाना ने कहा की पीडब्ल्यूडी का काम रामभरोसे चल रहा है. 

 

फाइल फोटो.

Statement of MLA Joginder Awana in Jaipur: कांग्रेस विधायक जोगिंदर अवाना ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के कामकाज को लेकर सवाल खड़े किए हैं, अवाना ने कहा की पीडब्ल्यूडी का काम रामभरोसे चल रहा है. उन्होंने कहा की मेरे विधानसभा क्षेत्र में 17 करोड़ रुपए से सड़कों के कामकाज हो रहे हैं. जिसमें भयंकर रूप से भ्रष्टाचार हो रहा है. इसको लेकर मैंने मुख्यमंत्री को भी अवगत करा दिया है. उन्होंने कहा कि आज विधानसभा में इसको लेकर सवाल लगाया था, जिसका जवाब भी गोलमोल दिया गया. अधिकारी यहां पर गुमराह कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीडब्ल्यूडी मंत्री के क्षेत्र में भी ऐसे ही हालात होने की बात कही. उन्होंने कहा की अधिकारियों को सरकार के उच्च पदों पर बैठे लोगों का संरक्षण मिला हुआ है.

यहां भी चल रहे हैं कार्य
भरतपुर जिले में सार्वजनिक निर्माण विभाग 40 लाख रुपए में डीग-कुम्हेर बाइपास निर्माण, 4.50 करोड़ रुपए में कुम्हेर नगर पालिका क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत, 4.50 करोड़ रुपए में डीग नगर पालिका क्षेत्र की सड़कों की मरम्मत का काम करवा रही है. इसके अलावे 10 लाख रुपए में डीग-कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र की नॉन पैचेबल सड़कों का निर्माण कार्य और 2 करोड़ रुपए की लागत में डीग-कुम्हेर विधानसभा क्षेत्र की नॉन पैचेबल सड़कों का उन्नयन कार्य किया जा रहा है. 

Trending news