राजस्थान न्यूज:लॉक ठीक करने का दिया झांसा, जेवरात और नगदी चुराकर बदमाश फरार
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1984270

राजस्थान न्यूज:लॉक ठीक करने का दिया झांसा, जेवरात और नगदी चुराकर बदमाश फरार

राजस्थान न्यूज: दोनों बदमाशों ने बड़ी सफाई से आलमारी को खोला पैसा व जेवरात निकाले और अलमारी को दोबारा बंद कर दिया. 

राजस्थान न्यूज:लॉक ठीक करने का दिया झांसा, जेवरात और नगदी चुराकर बदमाश फरार

जयपुर न्यूज: राजधानी के बजाज नगर थाना इलाके में ताले की चाबी बनाने और अलमारी का लॉक ठीक करने का झांसा दे घर में घुस दो बदमाशों ने लाखों के जेवर व नगदी चुराने की वारदात को अंजाम दिया.

बदमाशों ने एक रिटायर्ड बैंक अधिकारी को निशाना बनाते हुए वारदात का अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गए. पीड़ित परिवार को जब खुद के साथ हुई चोरी की घटना का अंदेशा हुआ तो पीड़ित बजाज नगर थाने पहुंचा और दो बदमाशों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज किया. पीड़ित परिवार की ओर से पुलिस को बदमाशों का एक सीसीटीवी फुटेज भी दिया गया.

जिसमें चोर वारदात को अंजाम देने के बाद निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. बजाज नगर थाना इलाके के अनिता कॉलोनी में रहने वाले शुम्भू दयाल शर्मा के घर दो युवक आए जो सरदारों की तरह पगड़ी पहने हुए थे. दोनों युवक ताले की चाबियां बनाने के बहाने घर में घुसे व स्कूटर व पुराने ताले की चाबियां बनाते हुए आलमारी की चाबी बनाने के बहाने घर में घुस गए. 

बदमाशों ने अलमारी खोली और अलमारी के लॉकर से नगदी और जेवरात निकाले. दोनों बदमाशों ने बड़ी सफाई से आलमारी को खोला पैसा व जेवरात निकाले और अलमारी को दोबारा बंद कर दिया. जिसके बाद दोनों बदमाश यह बोल कर निकल गए की एक घंटे बाद आते हैं एक लोहे की पत्ती लानी हैं. 

एक दिन बीत जाने के बाद भी जब दोनों वापस नहीं लौटे तो शंभू दयाल ने बाहर से मिस्त्री बुलाकर अलमारी का लॉक तुड़वाया, तब उन्हें उनके साथ हुई वारदात का पता चला. चोर लाखों के जेवरात, नकदी, बैंक लॉकर की चाबी और अन्य सामान चुरा कर ले गए. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों बदमाशों को आईडेंटिफाई करने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें- Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

ये भी पढ़ें- चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रवीण गुप्ता की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा-चिंता की कोई बात नहीं

Trending news