29 दिसंबर की जन आक्रोश रैली के लिए हुई बैठक, कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने का आह्वान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1499769

29 दिसंबर की जन आक्रोश रैली के लिए हुई बैठक, कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने का आह्वान

Dudu News: भाजपा द्वारा प्रदेश में निकाली जा रही जनआक्रोश यात्रा के दूदू में 29 दिसम्बर को होने वाली प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया की रैली को लेकर भाजपा मंडल पूर्व की बैठक आयोजित कर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया.

 29 दिसंबर की जन आक्रोश रैली के लिए हुई बैठक, कार्यकर्ताओं को सक्रिय होने का आह्वान

Dudu, Jaipur: भाजपा द्वारा प्रदेश में निकाली जा रही जनआक्रोश यात्रा के दूदू में 29 दिसम्बर को होने वाली प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया की रैली को लेकर भाजपा मंडल पूर्व की बैठक आयोजित कर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया. बैठक में भाजपा के पूर्व दूदू विधायक डॉ प्रेम चंद बैरवा ने राज्य सरकार की विफलताओं पर प्रकाश डाला साथ ही कार्यकर्ताओं से आह्वान किया. के इस भ्रस्टाचार में डूबी सरकार को अब समय आ गया है कि कार्यकर्ता जी जान लगाकर उखाड़ फेंके और राज्य की गहलोत सरकार के 4 के कार्यकाल मे राज्य में बढ़े अपराध को लेकर जनता को अगवत करवाकर इस सरकार को उखाड़ फेंकने का अनुरोध करे.

यह भी पढ़ें- RPSC का पेपर लीक हुआ तो फूट-फूटकर रोने लगी महिला अभ्यर्थी, हम हर बार मायूस लौटते हैं

भाजपा द्वारा प्रदेश में निकाली जा रही जनआक्रोश यात्रा के दूदू में 29 दिसम्बर को होने वाली प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पुनिया की रैली को लेकर भाजपा मंडल पूर्व की बैठक आयोजित कर रैली को सफल बनाने का आह्वान किया. बैठक में भाजपा के पूर्व दूदू विधायक डॉ प्रेम चंद बैरवा ने राज्य सरकार की विफलताओं पर प्रकाश डाला. 

यह भी पढ़ें- एक ही चिता पर चार दोस्तों का अंतिम संस्कार, महाकाल के दर्शन कर लौटते वक्त हुई थी मौत

भाजपा की बैठक में आगामी 29 दिसंबर को होने वाली जन आक्रोश रैली में कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाने को लेकर चर्चा के साथ ही कार्यकर्ताओ को अलग-अलग जिम्मेदारियां देकर रैली को सफल बनाने का आह्वान भी किया. 

यह भी पढ़ें- RPSC पेपर लीक: किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान- हर परीक्षा का पेपर लीक, हो CBI जांच

बैठक का आयोजन महलां के बालाजी मंदिर के प्रांगण में किया गया जहां भाजपा के मंडल पदाधिकारियों सहित सैकड़ों कार्यक्रताओं ने भाग लिया. बैठक में जिला अध्यक्ष रामानंद गुर्जर, मौजमाबाद प्रधान उगंता सुकरिया, भाजपा मंडल अध्यक्ष (पूर्व) जितेंद्र कुमावत, जिला परिषद सदस्य राकेश कुमावत,बोराज सरपंच सुरेंद्र मीणा,पंचायत समिति सदस्यों, जिला परिषद सदस्यों सहित सैकड़ों कार्यक्रताओं ने भाग लिया. साथ ही आगामी रैली को लेकर घर-घर पीले चावल बांटने का निर्णय किया गया...

Reporter- Amit Yadav

Trending news