Love Affair: बेटी की शादी से पहले समधी के साथ भागी चार बच्चों की मां, इस बात पर अड़ी
Advertisement

Love Affair: बेटी की शादी से पहले समधी के साथ भागी चार बच्चों की मां, इस बात पर अड़ी

Love Affair, Extra Marital Affair : बेटी की शादी से पहले समधी के साथ समधन के भागने का मामला सामने आया है. घटना के बाद दोनों पक्षों को बुलाकर पुलिस ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन महिला एक बात पर अड़ी हुई है. बाताया जा रहा है कि यह पूरा मामला UP के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) का है.

 

Love Affair: बेटी की शादी से पहले समधी के साथ भागी चार बच्चों की मां, इस बात पर अड़ी

Love Affair, Extra Marital Affair : बेटी की शादी से पहले होने वाले दामाद के चाचा के साथ दुल्हन की मां के भागने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद दोनों परिवार को लोग सक्ते में हैं. बताया जा रहा है कि एक व्यक्ति अपनी बेटी के लिए लड़के की तलाश में था. इस दौरान उसका एक परिवार से संपर्क हुआ, जहां उसने बेटी की शादी तय कर दी. शादी तय होने के बाद दोनों तरफ के रिश्तेदारों का आना-जाना शुरू हो गया. बताया जा रहा है कि युवती की शादी से पहले उसकी मां का दिल, दूल्हे के चाचा पर आ गया. दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं, और बेटी की शादी से पहले 4 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई.

घर छोड़कर भागे समधी-समधन

ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के Shahjahanpur का है. जहां समधी-समधन के प्रेम प्रसंग के बाद बच्चों को छोड़कर भागने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती की शादी होने से पहले मेल-मिलाप के दौरान उसकी मां का संपर्क होने वाले चचेरे समधी से हो गया, और किसी को इसकी भनक लगती, इससे पहले ही दोनों घर छोड़कर भाग गए.

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

प्रेमी के साथ रहने पर अड़ी महिला

पूरे प्रकरण के बाद दोनों को ढ़ंढकर थाने पर पंचायत  हुई, लेकिन इस दौरान महिला ने कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ ही रहेगी. इस बात पर उसके प्रेमी ने भी महिला का साथ दिया. मामले को तूल पकड़ता देख, पुलिस ने आरोपी महिला और उसके प्रेमी पर शांतिभंग का चालान कर दिया. पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है.

यहां तय की थी बेटी की शादी 

बताया जा रहा है कि UP के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) के कांट थाना एरिये के एक गांव के व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी, कलान थाना अंतर्गत गांव में तय की थी. इसी दौरान युवती के चचेरे ससुर से उसकी मां का प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. बात इतनी आगे बढ़ गई कि वो अपने 4 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के संग फरार हो गई. इसके बाद दोनों पक्षों के लोगों को थाने बुलाकर समझाने की कोशिश की गई, लेकिन महिला अपने प्रेमी के साथ ही रहने की बात पर अड़ी हुई है. इस मामले में प्रेमी भी महिला का पूरा साथ दे रहा है. 

Trending news