kotputli News: रियेलिटी चेक में हुए फेल हुए सराकरी कर्मचारी! कोई दिखा अलाव तापता तो कुछ समय पर नहीं थे दफ्तर में मौजूद
Advertisement

kotputli News: रियेलिटी चेक में हुए फेल हुए सराकरी कर्मचारी! कोई दिखा अलाव तापता तो कुछ समय पर नहीं थे दफ्तर में मौजूद

kotputli News: नगरपरिषद कार्यालय SDM कार्यालय तहसीलदार कार्यालय रजिस्ट्रार कार्यालय ट्रेजरी कार्यालय साथ ही राजकीय बीडीएम अस्पताल जिसमे अधिकतर डाक्टर साहब अपनी ओपीढ़ी मे नजर नहीं आये .

kotputli news

kotputli News: साहब लेट हैं" यह वाक्य अक्सर हम सराकरी कर्मचारियों के बाहर बैठे चपरासी से सुनते है. लेकिन अगर यह रोजाना का काम बन जाए फिर . क्यो हो. यह ताजा मामला  कोटपूतली जिले के मुख्यालय का है. जहां सराकरी कार्यालय में काम कर रहे अधिकारी अक्सर देरी से अपने कार्यलय पहुंचते है. इसी बात की जानकारी की तह तक पहुंचने के लिए मीडिया ने कार्यलय जाकर इसका रियल टेस्ट किया, जिसमें अधिकारी और कर्मचारी अधिकतर समय पर नहीं पहुंचे और जो पहुंचे, वे अधिकतर अलाव तापते नजर आए और मोबाइल चलाते नजर आए.

दफ्तर में नहीं दिखे सरकारी कर्मचारी

यह दृश्य नगरपरिषद, SDM कार्यालय, तहसीलदार कार्यालय, रजिस्ट्रार कार्यालय, ट्रेजरी कार्यालय के  साथ ही राजकीय बीडीएम अस्पताल में था, जहां अधिकारी अपनी ओपीड़ी में नजर नहीं आए. वहीं ईलाज के लिए दिखाने आए मरीज और उनके परिजन परेशान होते नजर आए. साथ ही राजकीय बीडीएम अस्पताल में तो अधिकतर स्टाफ काम नहीं करके बाहर सर्दी से बचने के लिए अलाव तापते नजर आए, जिसे देखकर समझ आ गया था कि यहां मरीज से ज्यादा डॉक्टर्स को अपनी परवाह है.

अलाव तापते नजर आए अधिकतर

बता दें कि दफ्तर पहुंचने का समय 9:30 बजे का है, लेकिन साहब और कर्मचारी पौने दस तक पहुंचे नहीं और जो पहुंचे, वे अधिकतर अलाव तापते नजर आए और मोबाइल चलाते नजर आए. इसी तरह 11 बजे तक कार्यालयों में कोई पहुंच नहीं पाया.आखिरकार, इस तरह के अधिकारियों और कर्मचारियों पर कौन नकेल कसे, इससे आम जन और लोगों के काम समय पर हो पाए और उन्हें राहत मिले, यह जानने के लिए कौन उठाएगा.

ये भी पढ़ें- 

खेरवाड़ा कस्बे में अयोध्या ले जाई जा रही 108 फीट लंबी अगरबत्ती का हुआ भव्य स्वागत

Aaj Ka Rashifal: मिथुन, कर्क और कुंभ के लिए बड़े फैसले का दिन आज, तुला वालों को मिलेगी तरक्की, जानें अपना राशिफल

 

Trending news