KBC14: जयपुर की स्नेहा चौहान पहुंची KBC की हॉट सीट पर, 6 साल की बेटी पिया ने जीता बिग बी का दिल
Advertisement

KBC14: जयपुर की स्नेहा चौहान पहुंची KBC की हॉट सीट पर, 6 साल की बेटी पिया ने जीता बिग बी का दिल

Sneha Chauhan On KBC: जयपुर की स्नेहा चौहान का सिलेक्शन कौन बनेगा करोड़पति के लिए हो गया है. अब वह जल्द ही हॉट सीट पर पहुंचकर अमिताभ बच्चन के साथ सवालों के जवाब देती हुई टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे रही है. 

KBC14: जयपुर की स्नेहा चौहान पहुंची KBC की हॉट सीट पर, 6 साल की बेटी पिया ने जीता बिग बी का दिल

Sneha Chauhan On KBC: जयपुर की स्नेहा चौहान का सिलेक्शन कौन बनेगा करोड़पति के लिए हो गया है. अब वह जल्द ही हॉट सीट पर पहुंचकर अमिताभ बच्चन के साथ सवालों के जवाब देती हुई टीवी स्क्रीन पर दिखाई दे रही है.   वीडियो कॉलर फ्रेंड के गलत जवाब देने  के कारण वह 12.50  से 3.20 लाख पर आ गई है  लेकिन उनके कॉन्फिडेंट और गुड सेंस ऑफ यूमर के बिग बी भी कायल हो गए.  जब स्नेहा की 6 साल की बेटी पिया थिया ने जयपुर से बिग बी को बर्थडे विश किया और उनके लिए कार्ड भेजा तो अमिताभ ने जयपुर स्थित घर पर थैंक्स का वीडियो और लेटर भेजने का वादा किया है.

कैसे हुआ KBC में सिलेक्शन
स्नेहा पेशे से कंटेंट राइटर हैं और  पिछले 10 सालों से अमेरिका की स्मार्ट साइन के लिए राइटिंग कर रही हैं. सोडाला  की रहने वाली निवासी स्नेहा ने केबीसी के लिए पहले टेलीविजन में आने वाले प्रश्नों के सही जवाब देकर रजिस्ट्रेशन किया था. इसके बाद उनके पास KBC से फोन आया और टेलीफोनिक ऑडिशन लिए गए, जिसमें सफलता पाने के बाद उन्हें ग्राउंड लेवल पर लाइव ऑडिशन के लिए पंजाब के शहर अमृतसर में बुलाया गया, जहां उन्होंने 2 राउंड क्लियर किए और फिर उनका सिलेक्शन मुंबई में फास्टेस्ट फिंगर के लिए किया गया था. 

कौन है स्नेहा चौहान

स्नेहा एक वर्किंग वुमन होने के साथ-साथ हाउसवाइफ भी हैं. उनके ऊपर अपने दो बच्चों को संभालने के साथ अपनी कंपनी के लिए अच्छी राइटिंग का जिम्मा भी है. इसके बीच में उन्होंने केबीसी की तैयारी की. जब स्नेहा ने अपनी ओर से बनाए गए फनी स्विमिंग पूल साइन अमिताभ को केबीसी के सेट पर दिखाए तो वह बहुत रोमांचित हो गए और अपने बचपन में लौटते दिखाई दिए. उन्होंने बताया, कि वे जिस स्कूल में पढ़ते थे, वहां स्विमिंग पूल नहीं था तो वह दूसरे स्कूल के पूल में नहाने जाया करते थे. एक बार उन्होंने पूल में दोस्तों के साथ पी (टॉयलेट ) कर दिया था.  इसके बाद उन्हें वाइस प्रिंसिपल से बहुत डांट और मार पड़ी और पूरा पूल खाली करवा कर फिर से अमिताभ और उनके दोस्तों से ही उसे भरवाया गया. यह मूवमेंट और किस्सा सुनकर हॉट सीट पर बैठी स्नेहा के साथ-साथ वहां बैठे दर्शक हंसी ठहाके लगाने लगे. ऐसे ही अमिताभ ने अपने बचपन, स्कूल और कॉलेज की कई बातें शेयर की.

 स्नेहा ने उन्हें यह बताया कि उनके नाना हरिवंश राय बच्चन से इंग्लिश पढ़ा करते थे तो वह बड़े खुश हुए और दर्शकों को भी यह जानकर अचंभा हुआ कि हिंदी के इतने बड़े कवि इंग्लिश के टीचर हुआ करते थे. यह बात भी केबीसी के सेट पर ही स्नेहा और अमिताभ के बीच हुई बातचीत में सामने आई.

खबरें और भी हैं...

सवाई माधोपुर में साधारण सभा की बैठक में बवाल, MLA अशोक बैरवा और MP सुखबीर सिंह हुए एक जुट, सदन छोड़कर निकले बाहर

Jaipur News : SMS हड़ताली डॉक्टरों पर सरकारी का एक्शन कब, इमरजेंसी, ओपीडी ठप्प, मरीज परेशान

Trending news