Jaipur: सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढों से लोग परेशान, ड्रेनेज सिस्टम भी फेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1367600

Jaipur: सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढों से लोग परेशान, ड्रेनेज सिस्टम भी फेल

भले ही सरकार ने दीपावली से पहले सभी रोड को ठीक करने की बात कही हो, लेकिन जयपुर शहर में सड़कों का जाल इतना ज्यादा फैला हुआ है कि दीपावली तक सड़कें ठीक करना नामुमकिन सा नजर आ रहा है. 

फाइल फोटो

Jaipur: राजधानी जयपुर में बरसात का दौर थम चुका है लेकिन आमजन की परेशानियों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बारिश के चलते सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं और रोड पर पानी जमा है. ड्रेनेज सिस्टम पूरी तरीके से फेल नजर आ रहा है. जिसके चलते आमजन को रोड पर चलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

भले ही सरकार ने दीपावली से पहले सभी रोड को ठीक करने की बात कही हो, लेकिन जयपुर शहर में सड़कों का जाल इतना ज्यादा फैला हुआ है कि दीपावली तक सड़कें ठीक करना नामुमकिन सा नजर आ रहा है. जिसके चलते जयपुर वासियों को रोड ठीक होने का लंबा इंतजार करना होगा.

सरकारी एजेंसियां जयपुर शहर के ड्रेनेज सिस्टम सही समय पर सुधार लेती तो, आज जयपुर शहर की सड़कें टूटी फूटी और बरसाती पानी भरी हुई नजर नहीं आती. राजधानी की सड़कों का ऐसा हाल है तो आप अंदाजा लगा सकते हैं प्रदेश के अन्य शहरों का हाल कैसा होगा.

Reporter-Anup Sharma

 

खबरें और भी हैं...

REET Result 2022: 30 सितंबर तक आ सकता है रीट का रिजल्ट, जल्द शुरू होगी 46 हजार शिक्षकों की भर्ती

जालोर में छात्र इंद्र मेघवाल की मौत का मामला, गुजरात से स्पेशल मटकी के साथ आई 400 महिलाएं

Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

अशोक गहलोत के नामांकन से पहले विधायक दल की बैठक बुलाई, हो सकता है ये बड़ा फैसला

 

Trending news