Jaipur news: चोमू में बदला मौसम का मिजाज, बारिश होने से मौसम हुआ खुशनुमा
Advertisement

Jaipur news: चोमू में बदला मौसम का मिजाज, बारिश होने से मौसम हुआ खुशनुमा

Jaipur news: जयपुर के चोमू उपखंड इलाके में रविवार सुबह से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. रुक-रुककर तो कभी रिमझिम तो कभी झमाझम बारिश हुो रही है. हालांकि बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया है, तो वहीं लोगों को भीषण गर्मी और उमस से राहत मिली. 

 

Jaipur news: चोमू में बदला मौसम का मिजाज, बारिश होने से मौसम हुआ खुशनुमा

Jaipur news: राजस्थान में राजधानी जयपुर के चोमू उपखंड इलाके में रविवार सुबह से ही झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. रुक-रुककर तो कभी रिमझिम तो कभी झमाझम बारिश हुो रही है. हालांकि बारिश होने से मौसम खुशनुमा हो गया है, तो वहीं लोगों को भीषण गर्मी और उमस से राहत मिली. उपखण्ड के कई गांवों में झमाझम बारिश हुई है, तो कहीं रिमझिम बारिश हुई है. सुबह-सुबह बारिश होने से लोगों की दिनचर्या जरुर प्रभावित हुई है. 

चौमूं उपखंड इलाके के सिंगोदकला, ढोढ़सर, जैतपुरा, सामोद, राधास्वामी बाग, मोरीजा, बिहारीपुरा, रेलवे स्टेशन रोड़, रेनवाल रोड़, टांकरड़ा सहित कई गांवों में झमाझम बारिश हुई तो कहीं रिमझिम बारिश का मौसम देखने को मिला. वहीं सुबह-सुबह बारिश होने से आसमान में बादल छा गए. जिससे तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. बारिश के दौरान शहर की सड़कों पर नालियों में पानी जमा होने से जगह-जगह कीचड़ नजर आया. जिसे नगरपालिका प्रशासन की सफाई व्यवस्था की भी पोल खुल गई. जिससे कई जगह शहर की सड़कों पर बरसात का पानी भर गया. 

यह भी पढ़ें- भोजपुरी हसीना अक्षरा सिंह ने दिखाया ग्लैमरस लुक, मचल गए दीवाने लोग

इधर दूल्हासिंह की ढाणी में भी सड़क पर बरसात का पानी भर जाने से वाहन चालकों को परेशानी हुई. नगरपालिका पूर्व नेता प्रतिपक्ष शैलेंद्र चौधरी ने बताया कि दूल्हासिंह की ढाणी में समय पर नाले की साफ-सफाई नहीं होने के कारण बाजार का बरसात का पानी इधर पहुंचता है, जिससे लोगों को काफी परेशानी होती है और वहीं सड़क पर पानी भर जाने के कारण आवागमन में भी परेशानी होती है.

Trending news