सेवानिवृति रोडवेज कर्मचारियों का प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन, सरकार के रोडवेज के प्रति नकारात्मक रैवये के चलते आक्रोश
Advertisement

सेवानिवृति रोडवेज कर्मचारियों का प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन, सरकार के रोडवेज के प्रति नकारात्मक रैवये के चलते आक्रोश

आरएसआरटीसी रिटायर्ड एम्पलॉइज एसोसिएशन के आह्वान पर सेवानिवृति रोडवेज कर्मचारियों का प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी गई है.5 अप्रैल को जयपुर में रोडवेज मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन होगा.

 

 

 

सेवानिवृति रोडवेज कर्मचारियों का प्रदेशव्यापी विरोध प्रदर्शन, सरकार के रोडवेज के प्रति नकारात्मक रैवये के चलते आक्रोश

Jaipur:  राज्य सरकार के रोडवेज उद्योग और इसके कर्मचारियों के प्रति नकारात्मक रवैये के चलते आक्रोश व्याप्त है. रोडवेज सेवानिवृत्त कर्मचारियों की ज्वलंत मांगों के समाधान के लिए आरएसआरटीसी रिटायर्ड एम्पलॉइज एसोसिएशन के आह्वान पर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी गई. सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मचारी 05 अप्रैल को जयपुर में रोडवेज मुख्यालय सहित प्रदेशव्यापी  विरोध प्रदर्शन करेंगे.

आरएसआरटीसी रिटायर्ड  एम्पलॉइज एसोसिएशन के महासचिव हरगोविन्द शर्मा ने बताया कि जयपुर में मुख्यालय पर किए जाने वाले विरोध प्रदर्शन में जयपुर क्षेत्र की सभी शाखाओं के साथ ही टोंक, कोटपूतली, दौसा, सीकर, श्रीमाधोपुर,अलवर,भरतपुर,तिजारा,हिंडौन व अजमेर के सेवानिवृत्त कर्मचारी भी भाग लेंगे.

सेवानिवृत्त रोडवेज कर्मचारियों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में विरोध प्रदर्शनों में भाग लेकर अपनी ताकत का इजहार करने का आह्वान किया है.

रोडवेज सेवानिवृत कर्मचारियों की मांगों के समाधान हेतु मई 2022 से मार्च 2023 तक के समस्त बकाया सेवानिवृत्ति परिलाभों का भुगतान करने जनवरी से मार्च 2023 तक की पेंशन का भुगतान करने और सेवारत कर्मचारियों को फरवरी से मार्च 2023 तक के वेतन का भुगतान करने की एक साथ व्यवस्था करके सेवारत व सेवानिवृत्त कर्मचारियों में नियमित मासिक भुगतान के संबंध में समरूपता स्थापित की जाने,ईपीएस 95 के विकल्प पत्र ऑनलाइन भरने में आरही बाधाओं को दूर करने,आरजीएचएस में आवेदन की अवधि बढ़ाने, सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय को लागू करते हुए रात्रि-दिन बहिर्गमन भत्ते का सभी आगारों में भुगतान करने,सेवानिवृत्ति परिलाभों पर ब्याज का भुगतान करने,अधिश्रम भत्ते की गणना सही करने व भुगतान करने आदि सहित सभी ज्वलंत मांगों के समाधान के लिए एसोसिएशन की सभी शाखाओं की द्वारा ज्ञापन दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें-

लघुशंका के बहाने अपराधी ने पुलिस से की चलाकी की कोशिश, जबरदस्त एक्शन सीन हुआ क्रिएट

फन फैलाए बैठे खतरनाक सांप को शख्स ने बच्चों की तरह नहला दिया, Video खड़े कर देगा रोंगटे

Jaipur News: चोरी की लग्जरी कारें खरीदकर बेच रहा था सेना का जवान, पुलिस ने किया अरेस्

 

 

 

Trending news