एसएमएस अस्पताल में इस घटना से खिंचा सनाका, अपने ससुराल में रह रही थी महिला रेजिडेंट
Advertisement

एसएमएस अस्पताल में इस घटना से खिंचा सनाका, अपने ससुराल में रह रही थी महिला रेजिडेंट

Jaipur News: एसएमएस अस्पताल रेजिडेंट के आत्महत्या के प्रयास का मामले के बाद सनाका खिंच गया है.  गंभीर हालत में मेडिकल आईसीयू में भर्ती कराया गया है, महिला रेजिडेंट न्यूरोसर्जरी विभाग में कार्यरत.डॉक्टरों ने कहा कि पहले से ही डिप्रेशन का चल रहा था इलाज.

 

फाइल फोटो.

Jaipur News:  जयपुर के सवाई मानसिंह अस्ताल में महिला रेजिडेंट की ओर से आत्महत्या के प्रयास का मामला सामने आया है, एसएमएस अस्पताल में महिला रेजिडेंटस की ओर से 4 दिन में आत्महत्या के प्रयास का दूसरा मामला सामने आया है. हालांकि शुरूआती तौर पर चिकित्सक नींद की ज्यादा गोलियां लेने की बात बता रहे हैं.अभी महिला रजिजेंट का मेडिकल आईसीयू में इलाज चल रहा है.

आईसीयू में भर्ती किया गया

महिला रेजिडेंट का ससुराल जयपुर में ही है,अभी वह ससुराल में ही रह रही थी, जहां उनकी तबीयत रात को बिगड़ गई. सुबह उन्हें एसएमएस अस्पताल के इमरजेंसी में लाया गया.जहां हालत चिंताजनक होने पर उन्हें मेडिकल आईसीयू में भर्ती किया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है.मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. अचल शर्मा ने बताया कि अभी जांचे करवाई गई है. वो पहले से ही डिप्रेशन का इलाज ले रही थी. अभी वह अस्पताल के न्यूरोसर्जरी विभाग में कार्यरत थीं.

बेहोसी के इंजेक्शन लगा लिए थे

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीडियाट्रिक विभाग में कार्यरत महिला रेजिडेंट ने आत्महत्या का प्रयास किया था.बाद में उपचार के दौरान उनकी डेथ हो गई थी.वह भी कावंटिया अस्ताल में कार्यरत थीं ओर खुद का बेहोसी के इंजेक्शन लगा लिए थे. बाद में उनकी भी हालत बिगड़ने पर एसएमएस अस्ताल में भर्ती करवाया गया था.जहां उपचार के दौरान निधन हो गया था.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Election: फाइनल होनें लगी बीजेपी-कांग्रेस की नई लिस्ट, जानें लेटेस्ट अपडेट

 

Trending news