Jaipur News : काजी निजामुद्दीन ने विधानसभा चुनाव को लेकर अनूपगढ़ में टटोली नेताओं की नब्ज, लिया फीडबैक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1879157

Jaipur News : काजी निजामुद्दीन ने विधानसभा चुनाव को लेकर अनूपगढ़ में टटोली नेताओं की नब्ज, लिया फीडबैक

Jaipur News : कांग्रेस पार्टी के राज्य सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन विधानसभा चुनाव को लेकर अनूपगढ़ के व्यापार मंडल पहुंचे.उन्होंने आज कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव में टिकट के संभावित दावेदारों पर फीडबैक लिया. इस मौके पर अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट को लेकर दावेदारी जताने वाले संभावित दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए काजी निजामुद्दीन से मुलाकात की.

 

Jaipur News : काजी निजामुद्दीन ने विधानसभा चुनाव को लेकर अनूपगढ़ में टटोली नेताओं की नब्ज, लिया फीडबैक

Jaipur, Anupgarh : कांग्रेस पार्टी के राज्य सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन विधानसभा चुनाव को लेकर अनूपगढ़ के व्यापार मंडल पहुंचे.उन्होंने आज कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर विधानसभा चुनाव में टिकट के संभावित दावेदारों पर फीडबैक लिया.इस मौके पर अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट को लेकर दावेदारी जताने वाले संभावित दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन करते हुए काजी निजामुद्दीन से मुलाकात की. इस दौरान कांग्रेस पार्टी से जुड़े अलग अलग प्रकोष्ठों के विभिन्न पदाधिकारी का कार्यकर्ताओं ने अपनी अपनी राय काजी निजामुद्दीन के समक्ष रखी. इस दौरान काजी निजामुद्दीन ने मीडिया को बताया कि पूरे प्रदेश में भाजपा की संकल्प यात्रा राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के कारण व राजस्थान में करवाए जा रहे विकास को देखकर भाजपा बौखलाई हुई.आज इस अवसर पर कांग्रेस के जिला संगठन प्रभारी जिया उर रहमान, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अंकुर मिगलानी भी मौजूद रहे.

अलग-अलग गुटों समूहों में मिले दावेदारों के समर्थक

आज दोपहर बाद राजस्थान के सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन जब व्यापार मंडल पहुंचे तो टिकट के संभावित दावेदारों के समर्थक अलग-अलग समूह में खड़े होकर अपने-अपने चहेते दावेदारों के समर्थन में नारे लगाते हुए दिखाई दिए. एक और जहां कार्यकर्ताओं ने सार्वजनिक रूप से कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद और समस्याओं के नाम से नारे लगाए वही काजी निजामुद्दीन ने व्यापार मंडल के कमरे में अलग-अलग दावेदारों के समर्थकों से अलग-अलग मिलकर उनकी रायशुमारी ली. सबसे पहले कांग्रेस नेत्री शिमला नायक अपने समर्थकों के साथ मिले.समर्थकों ने शिमला नायक को टिकट देने की मांग करते हुए अपने-अपने तर्क रखे. 

इसके बाद कांग्रेस नेत्री रामदेव बावरी अपने समाज के लोगों के साथ सहप्रभारी से मिली और टिकट देने की मांग की. इसके बाद कमलेश मेघवाल,राम प्रकाश बावरी, प्रीति मेघवाल सहित अन्य संभावित दावेदारों ने भी काजी निजामुद्दीन से मुलाकात कर और अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र से टिकट के लिए दावेदारी जताई.

इस दौरान जिला प्रमुख कुलदीप इन्दौरा के समर्थक काफी संख्या में दिखाई दिए. कुलदीप इंदौरा के समर्थन मे सर्व समाज के लोग शामिल थे. अलग-अलग समाज के लोगों के द्वारा राजस्थान के सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन से मिलकर कुलदीप इंदौरा को अनूपगढ़ विधानसभा से प्रत्याशी बनाने की मांग करते हुए कहा कि अनूपगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कुलदीप इंदौरा ही मजबूत दावेदार है.

Reporter- Arun Vaishnav

यह भी पढ़ें...

किस उम्र तक पिता बन सकते हैं पुरुष...?

Trending news