जयपुर- PCC डॉ शिखा ने कहा-जनता जनार्दन ही सब कुछ है, जो सरकार बना सकती है, बिगाड़ सकती है जनता हमारे सर माथे
Advertisement

जयपुर- PCC डॉ शिखा ने कहा-जनता जनार्दन ही सब कुछ है, जो सरकार बना सकती है, बिगाड़ सकती है जनता हमारे सर माथे

Jaipur today news: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ.  इस कार्यक्रमो में डॉ शिखा का बढ़ता क्रेज भी देखने को मिला. 

जयपुर- PCC डॉ शिखा ने कहा-जनता जनार्दन ही सब कुछ है, जो सरकार बना सकती है, बिगाड़ सकती है जनता हमारे सर माथे

Jaipur today news: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चौमूं शहर में पीसीसी सचिव डॉ शिखा मील बराला लगातार सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन हुआ.  इस कार्यक्रमो में डॉ शिखा का बढ़ता क्रेज भी देखने को मिला. सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम के तहत चौमूं शहर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस समारोह में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ देखने को मिली. 

यह भी पढ़े- Pini Village : इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!

 2500 लोगो का सम्मान

समारोह ने करीब 2500 लोगो का सम्मान किया गया. गौरतलब है की उपखंड के करीब 18 से ज्यादा ग्राम पंचायतों में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम का आयोजन किया जा चुका है. इस कार्यक्रम के जरिए अब तक 30 हजार से ज्यादा लोगों का सम्मान किया जा चुका है. सेवा ही संकल्प के उद्देश्य से डॉ शिखा मील बराला लोगों के बीच जाकर समर्थन जुटी. 

यह भी पढ़े- सिविल लाइन से प्रताप सिंह खाचरियावास के खिलाफ टिकट दावेदारी ठोकने की तैयारी में मेयर मुनेश गुर्जर

कार्यक्रम में सेवानिवृत्त

चौमूं उपखंड के अनंतपुरा, जैतपुरा ,चीथवाड़ी इटावा गुड़लिया में सम्मान आपके द्वार कार्यक्रम में सेवानिवृत्त कर्मचारी, आशा सहयोगिनी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान किया गया. डॉ शिखा मील के इस कार्यक्रम की गांव-गांव में तारीफ हो रही है. तो वहीं लोगों के बीच चर्चा का विषय हो रहा है. डॉ शिखा ने पत्रकारों से बातचीत में कहा मुझे खुशी है जनता का इतना प्यार सम्मान हमे मिल रहा है. ये वही जनता है जो सरकार बना सकती है बिगाड़ सकती है. जनता हमारे सर माथे पर है. जनता की समस्या को मैं मेरी समझकर इनका समाधान करने का प्रयास करूंगी. इस बार शहर के लोग डॉ शिखा को कांग्रेस की टिकट की प्रबल दावेदार मान रहे हैं.

यह भी पढ़े- सीकर-रोडवेज कर्मचारियों ने किया अर्धनग्न प्रदर्शन, 11 सूत्री मांगे पूरी नहीं होने पर हड़ताल की दी चेतावनी

 

 

Trending news