कर्नाटक भाजपा का मिशन-2023,बेंगलुरू में अरुण सिंह,पूनिया का प्रवासी राजस्थानियों से संवाद
Advertisement

कर्नाटक भाजपा का मिशन-2023,बेंगलुरू में अरुण सिंह,पूनिया का प्रवासी राजस्थानियों से संवाद

कर्नाटक इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं . सत्ता में वापसी करने के लिए बीजेपी ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है . कर्नाटक में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी निवास कर रहे हैं और भाजपा उन्हें अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रही है. 

कर्नाटक भाजपा का मिशन-2023,बेंगलुरू में अरुण सिंह,पूनिया का प्रवासी राजस्थानियों से संवाद

Jaipur: भाजपा का कर्नाटक में विधानसभा चुनाव मिशन 2023 को लेकर विजय संकल्प का शंखनाद हो चुका है. इस विजय संकल्प अभियान में प्रवासी राजस्थानियों को साधने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया और प्रभारी अरुण सिंह मैराथन दौरे कर रहे हैं. दोनों प्रवासी राजस्थानियों से संवाद कर पार्टी के पक्ष में जुड़ने का आह्वान कर रहे है.

कर्नाटक इस साल विधानसभा चुनाव होने हैं . सत्ता में वापसी करने के लिए बीजेपी ने चुनाव में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है . कर्नाटक में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी निवास कर रहे हैं और भाजपा उन्हें अपने पक्ष में करने का प्रयास कर रही है. इसके लिए भाजपा के कर्नाटक-राजस्थान प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह व भाजपा राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया बेंगलुरु प्रवास पर पहुंचे. दोनों ने प्रवासी राजस्थानियों के साथ संवाद कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में कर्नाटक में भाजपा की ऐतिहासिक जीत का आह्वान किया.

अरुण सिंह और सतीश पूनिया ने कहा कि, केन्द्र की मोदी सरकार व मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से कर्नाटक में भाजपा की प्रचंड जीत नया इतिहास बनायेगी और डबल इंजन की भाजपा सरकार कर्नाटक को विकास में और नई ऊंचाइयों पर लेकर जायेगी.

प्रवासी राजस्थानियों के साथ संवाद कार्यक्रम में अरुण सिंह, सतीश पूनिया, कर्नाटक भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री जीवी राजेश, भाजयुमो के राष्ट्रीय राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने संबोधित करते हुये कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा की ऐतिहासिक जीत के लिये प्रवासी राजस्थानियों से बढ़-चढ़कर जुटने का आह्वान किया.

इससे पहले सतीश पूनिया ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर बेंगलुरु में राजगढ़-सादुलपुर परिषद के सदस्यों के साथ संवाद किया, फिर हरियाणा भवन में प्रवासी राजस्थानी आईटी प्रोफेशनल्स के साथ संवाद किया.

पूनियां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को हरियाणा भवन में प्रवासी राजस्थानी आईटी प्रोफेशनल्स के साथ सुना.
कार्यक्रम में राजस्थान से प्रवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक राजू मंगोड़ीवाला, भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष माधोराम चौधरी, प्रवासी प्रकोष्ठ प्रदेश सह संयोजक तेजराज सोलंकी इत्यादि भी मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news