Jaipur News : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि मामले में अब सुनवाई 22 दिसंबर को
Advertisement

Jaipur News : केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि मामले में अब सुनवाई 22 दिसंबर को

Jaipur News :  संजीवनी घोटाले से जुड़े बयानों को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा दायर मानहानि केस पर अब 22 दिसंबर को सुनवाई होगी.

 

गजेंद्र सिंह शेखावत.

Jaipur : संजीवनी घोटाले से जुड़े बयानों को लेकर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत द्वारा दायर मानहानि केस पर अब 22 दिसंबर को सुनवाई होगी. राजस्थान में मुख्यमंत्री के शपथग्रहण के चलते केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और कार्यवाहक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) कोर्ट में पेश नहीं हुए, दोनों की ओर से उनके अधिवक्ताओं ने हाजिरी माफी के लिए आवेदन पेश किया है. 

अशोक गहलोत की ओर से क्या कहा गया

अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) की ओर से आदलत को बताया गया, कि नए मुख्यमंत्री को चार्ज सौंपने की प्रक्रिया के चलते वो अदालत में पेश नही पाएंगे. दिल्ली राऊज एवेन्यू कोर्ट के एडिशनल चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट हरजीत सिंह जसपाल ने दोनों की हाजरी माफी को स्वीकार किया. 

गहलोत के अधिवक्ता रमेश गुप्ता ने सेशन कोर्ट की ओर से निगरानी याचिका को खारिज किए जाने की जानकारी दीय गुप्ता ने सेशन कोर्ट के आदेश की प्रति नहीं मिलने के चलते, मामले की सुनवाई एक हफ्ते बाद किए जाने का अनुरोध किया. दोनों पक्षों की सहमति के बाद अदालत ने मामले की सुनवाई 22 दिसंबर को दोपहर 2:30 बजे तय की है.

Trending news