GST Day 2024: जीएसटी के 7 साल पूरे होने पर होगा विशेष कार्यक्रम का आयोजन, डिप्टी सीएम बैरवा भी करेंगे शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2313593

GST Day 2024: जीएसटी के 7 साल पूरे होने पर होगा विशेष कार्यक्रम का आयोजन, डिप्टी सीएम बैरवा भी करेंगे शिरकत

Jaipur News: जीएसटी लागू होने के 7 साल पूरे होने पर 1 जुलाई को जीएसटी डे मनाया जाएगा. जीएसटी डे पर जयपुर में सुबह सम्मान समारोह और शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें डिप्टी सीएम बैरवा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगे. 

Symbolic Image

Rajasthan News: देश में जीएसटी लागू होने के 7 साल पूरे होने पर एक जुलाई को जीएसटी डे मनाया जाएगा. केंद्र वस्तु एवं सेवाकर राजस्थान मुख्यालय के मुख्य आयुक्त महेंद्र रंगा ने बताया कि जीएसटी के 7 साल पूरे होने पर जयपुर स्थित सीजीएसटी की ओर से दो कार्यक्रम, जिसमें सुबह सम्मान समारोह और शाम को सांस्कृतिक कार्यक्रम बिडला आडिटॉरियज में आयोजित किया जाएगा. 

डिप्टी सीएम बैरवा होंगे मुख्य अतिथि 
जीएसटी डे पर सीजीएसटी मुख्यालय भवन में जीएसटी अधिकारियों द्वारा जीएसटी क्या है उसकी जानकारी दी जाएगी. साथ ही ट्रेड इंडस्ट्री और अधिकारियों के बीच जीएसटी विषय पर चर्चा की जाएगी. जीएसटी डे पर सीजीएसटी के अधिकारियों और टॉप टेक्सपेयर्स को सम्मानित किया जाएगा. इस दौरान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा रहेंगे. साथ ही विशिष्ट अतिथि एसीबी के डीजी रवि प्रकाश मेहरडा शामिल होंगे. कार्यक्रम में सीजीएसटी के प्रधान आयुक्त सीके जैन, अपर आयुक्त बबनीत तुली समेत सीजीएसटी के अधिकारी मौजूद रहेंगे. 

ये भी पढ़ें- मनरेगा में सड़क मय पुलिया निर्माण में घटिया काम का आरोप, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

पढ़ें राजस्थान की एक और अहम खबर 

Rajasthan News: शनिवार सुबह करौली के मंडरायल के रोधई गांव स्थित मनोरी धोबी के घर में मगरमच्छ घुस गया. मगरमच्छ को घर में देख परिवार भयभीत हो गया. मगरमच्छ के घुसने की सूचना गांव में फैल गई. इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. ग्रामीणों ने घड़ियाल अभयारण्य कार्मिकों को मगरमच्छ के घुसने की सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची टीम ने घर से मगरमच्छ का रेस्क्यू कर सकुशल चंबल नदी में छोड़ दिया. मगरमच्छ के रेस्क्यू के बाद ग्रामीणों ने राहत की सांस ली. मंडरायल नायब तहसीलदार महेंद्र गुप्ता ने ग्रामीणों से घटनाक्रम की जानकारी ली. 

ये भी पढ़ें- मानसून की पहली बारिश ने नगर परिषद के दावों की खोली पोल, जगह-जगह जमा गंदा पानी

Trending news