जयपुर - BJP युवा मोर्चा 18 जुलाई को करेगा RPSC का घेराव, सरकार के किए वादों को दिलाएगी याद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1777131

जयपुर - BJP युवा मोर्चा 18 जुलाई को करेगा RPSC का घेराव, सरकार के किए वादों को दिलाएगी याद

Jaipur  News: पेपरलीक, बेरोजगारी सहित अन्य मामलों को लेकर प्रदेश के युवा 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी का घेराव करेंगे. 18 जुलाई को किए जाने वाले आरपीएससी घेराव को लेकर रणनीति बनाई गई.

BJP Yuva Morcha

Jaipur  News: पेपरलीक, बेरोजगारी सहित अन्य मामलों को लेकर प्रदेश के युवा 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी का घेराव करेंगे. बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा आक्रोश महाघेराव में प्रदेशभर से युवा जुटेंगे. महाघेराव को लेकर बुधवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में युवा मोर्चा पदाधिकारियों ने कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर रणनीति बनाई. साथ ही महाघेराव के पोस्टर का भी विमोचन किया.

यह भी पढ़ेंः CM अशोक गहलोत हर दिन एक राजस्थानी को बना रहे लखपति, आप भी करें Free Apply

 18 जुलाई को  करेंगी घेराव
बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बुधवार को युवा मोर्चा की जयपुर उत्तर दक्षिण तथा जयपुर शहर जिले के पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों की बैठक हुई. बैठक में मोर्चा के 18 जुलाई को किए जाने वाले आरपीएससी घेराव को लेकर रणनीति बनाई गई. पदाधिकारियों से कहा गया कि वो महाघेराव में कार्यकर्ताओं की मौजूदगी को लेकर अपना लक्ष्य तय करें और उसके अनुसार काम करें. मंडल अध्यक्ष अपने अपने हिसाब से वाहनों के इंतजाम के लिए वरिष्ठ नेताओं की मदद ले सकेंगे.

सरकार के प्रति रोष व्याप्त
बैठक के बाद युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष अंकित चेची ने कहा कि राजस्थान की गहलोत सरकार ने लाखों युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. प्रदेश का युवा पेपर लीक की घटनाओं से निराश है, और युवाओं में सरकार के प्रति रोष व्याप्त है. युवा विरोधी कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने से पूर्व युवाओं को बेरोज़गारी भत्ता देने का वादा किया था, लेकिन सत्ता में आने के बाद सरकार ने युवाओं से वादाखिलाफी की. वहीं कांग्रेस सरकार की सरपरस्ती में रीट भर्ती परीक्षा, कांस्टेबल भर्ती, लाइब्रेरियन भर्ती, हाईकोर्ट एलडीसी भर्ती सहित दर्जनभर से ज्यादा प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए है.

भविष्य संकट में
अंकित चेची ने कहा कि सीकर में ऐसे कोचिंग सेंटर भी खुले हुए है जिनमें गारंटी के नाम से बैच चलाए जा रहे है. सबको पता है ये कोचिंग सेंटर किसके हैं, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हो रही. भर्ती परीक्षाओं के पेपर लीक होने से प्रदेश के लाखों युवाओं का भविष्य संकट में पड़ गया है. गहलोत सरकार की हठधर्मिता के आगे राजस्थान का युवा लाचार है. भारतीय जनता युवा मोर्चा राजस्थान के युवाओं की आवाज़ को बुलंद करने के लिए कांग्रेस सरकार के खि़लाफ़ आगामी 18 जुलाई को अजमेर में आरपीएससी कार्यालय का घेराव करेगा. इस युवा आक्रोश महाघेराव में राजस्थान के सभी जिलो से युवा भाग लेंगे और युवा विरोधी गहलोत सरकार की पोल खोलने का काम करेंगे.

9 लाख युवाओं को साधने का काम 
अंकित ने कहा कि आगामी चुनावों को ध्यान में रखकर मोर्चा प्रदेश के 9 लाख युवाओं को साधने का काम करेगा. इनमें करीब पांच लाख नए वोटर बनें हैं जिनसे सम्पर्क कर पार्टी से जोड़ा जाएगा. इसके अलावा मोर्चा कार्यकर्ता कोचिंग सेंटरों में पहुंचकर युवाओं से सम्पर्क कर उन्हें पेपरलीक सहित अन्य मामलों की जानकारी देंगे.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: उदयपुर बना दुनिया का दूसरा सबसे पसंदीदा शहर,यहां देखें टॉप 25 शहरों के नाम

Trending news