Dungarpur News: गोकुलपुरा में बकरे चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2265072

Dungarpur News: गोकुलपुरा में बकरे चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

Dungarpur News: गोकुलपुरा में बकरे चुराने वाले 2 आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं. बकरे चोरी करने में प्रयुक्त बोलेरो जीप को जब्त कर लिया गया है.मामले की जांच की जा रही है.

Accused in police custody

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने बकरे चुराने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने चोरी में प्रयुक्त बोलेरो को भी जब्त कर लिया है. दोनों आरोपियों पर पहले से 2-2 केस दर्ज हैं. 

कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि चोरी, नकबजनी की रोकथाम को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. 24 मई को गोकुलपुरा निवासी लालकी ने बताया कि वह सुबह के समय बकरे चराने मड़ी गई थी. वापस आते समय गोकुलपुरा गांव में एक बोलेरो गाड़ी वाले ने उसके बकरे चुरा लिए. मामले में पुलिस ने केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी.

थानाधिकारी भगवानलाल, हेड कांस्टेबल मणिलाल, लक्ष्मण सिंह, सोहन सिंह, प्रहलाद सिंह, चंद्रप्रकाश की टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की. इस दौरान पुलिस को आरोपियों के बारे में सुराग मिले. पुलिस ने आरोपी विशाल (पुत्र शंकरलाल अहारी मीणा निवासी भाटपुर) और लोकेश उर्फ चौधरी (पुत्र देवीलाल डामोर निवासी हुकी बावड़ी फला भाटपुर) को गिरफ्तार कर लिया.

बकरे चोरी करने में प्रयुक्त बोलेरो जीप को जब्त कर लिया गया है. आरोपी विशाल पर हत्या के प्रयास ओर मारपीट के केस दर्ज है. जबकि आरोपी लोकेश उर्फ चोधरी के खिलाफ लूटपाट के 2 केस ट्रायल में हैं. पुलिस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

Trending news