Jaipur: बच्चों को मंदिर में बंद करके पति ने बीवी के सिर पर मारी हथौड़ी, बोला-आज तो मामला खत्म
Advertisement

Jaipur: बच्चों को मंदिर में बंद करके पति ने बीवी के सिर पर मारी हथौड़ी, बोला-आज तो मामला खत्म

राजस्थान के जयपुर  (Jaipur News) में एक पति ने खाना बनाते समय हुई कहासुनी को लेकर अपनी पत्नी के सिर पर हथौड़ी से ताबड़तोड़ वार करके उसकी हत्या कर दी. इससे पहले उसने बच्चों को पास के मंदिर में बंद कर दिया. 

Jaipur: बच्चों को मंदिर में बंद करके पति ने बीवी के सिर पर मारी हथौड़ी, बोला-आज तो मामला खत्म

Dudu, Jaipur News: राजस्थान के जयपुर के फागी कस्बे में मकर सक्रांति पर छत पर खाना बनाते समय हुई कहासुनी को लेकर पति ने पत्नी पर हथौड़ी से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि आरोपी हत्या कर फरार होने की फिराक में था, लेकिन खून से सने कपड़े देखकर पड़ोसियो ने आरोपी को दबोच लिया.

ग्रामीणों की सूचना पर फागी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. शव को कब्जे में लेकर महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. आरोपी पति उप जिला अस्पताल फागी में कंपाउंडर के पद पर कार्यरत है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है.

हत्या का मामला
जयपुर के फागी में एक सनसनी खेज हत्या का मामला सामने आया है, जहां पति ने पत्नी की खाना बनाते समय हुई मामूली कहासुनी होने पर नृशंस हत्या कर दी और मौके से फरार होने का प्रयास किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश शर्मा ने बताया कि फागी के सरकारी अस्पताल में नर्सिंग ऑफिसर के पद पर कार्यरत परशुराम प्रजापत ने अपनी पत्नी सरोज की हथौड़ी मारकर हत्या कर दी. 

खून से सने कपड़े
शर्मा ने बताया के मकर सक्रांति पर्व पर छत पर खाना बनाते समय किसी बात को लेकर आपसी कहासुनी को लेकर झगड़ा हो गया था, जिस पर नाराज हुए पति सुभाष ने हथौड़े से पत्नी पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद सुभाष छत से कूदकर भागने लगा, लेकिन खून से सने कपड़े देखकर पड़ोसियो ने सुभाष को पकड़ लिया और छत पर जाने के बाद देखने पर सारा मामला पड़ोसियों के समझ में आ गया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों और फागी थाना प्रभारी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. 

तीनो बच्चों को मंदिर में किया बंद
मृतका के तीन बच्चे हैं. कहासुनी के दौरान सुभाष अपने तीनो बच्चों को उसके घर के नजदीक बने शिव मंदिर ले गया और तीनों बच्चों को मंदिर में बंदकर वापस घर आकर छत पर पहुंचकर घटना को अंजाम दिया. 

दोनों में कई सालों से चल रहा था विवाद 
सुभाष व सरोज की शादी 2008 में हुई थी, जब से दोनों में अनवरत विवाद चल रहा था. एक बार सरोज ने फागी थाने पर पति के विरुद्ध मामला भी दर्ज करवाया था, लेकिन आपस में राजीनामा होने पर सरोज ने मामला वापस ले लिया था. 

Reporter- Amit Yadav

Trending news