Jaipur Delhi Highway पर दे दना-दन, महिला-पुरुष के बीच इस वजह से हुई मारपीट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1772610

Jaipur Delhi Highway पर दे दना-दन, महिला-पुरुष के बीच इस वजह से हुई मारपीट

कोटपुतली शहर के जयपुर - दिल्ली हाईवे पर एक महिला व पुरुष के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि Zee Media वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो हाईवे स्थित बानसूर कट के पास का बताया जा रहा है.

Jaipur Delhi Highway पर दे दना-दन, महिला-पुरुष के बीच इस वजह से हुई मारपीट

Jaipur News: कोटपुतली शहर के जयपुर - दिल्ली हाईवे पर एक महिला व पुरुष के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि Zee Media वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो हाईवे स्थित बानसूर कट के पास का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला व पुरूष आपस में मारपीट कर रहे है.

पानी की बोतल बेचने की बात को लेकर विवाद 

दोनों के बीच बसों में पानी की बोतल बेचने की बात को लेकर विवाद होने की बात सामने आ रही है. हालांकि अभी किसी मामले की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन जिस तरह सरे आम एक महिला को पुरुष मारपीट कर रहा है. ऐसे में लोग तमासबीन बने हुये हैं. किसी ने भी बीचबचाव कर महिला को बचाने की कोशिश नहीं की. करीब 15 से 20 मिनट तक यह सिलसिला चलता रहा. मारपीट करते हुए कई बार महिला को धकेलते हुए देखा गया है.  इस वीडियो में कई लोग दिखाई भी दे रहे है जो या तो देख कर अनसुना कर चलते बन रहे है और जो खड़े है वो तमाशा देख रहे है. 

15 से 20 मिनट तक मारपीट

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu Crime: खेतड़ी नगर में बुजुर्ग दंपत्ति की गला घोंट कर हत्या, रस्सी से बंधे हाथ पैर और पास पड़ा था खाना

बता दें कि यहां रोडवेज बस स्टैंड पर 10 रुपये में भी पानी की बोतल बड़ी ही आसानी से मिल जाती है. यह पानी सीलपैक बोतल में दिया जाता है. ऐसे में सवाल यह उठता है कि आखिर यह बोतल कहां भरी जा रही हैं. इनकी आपूर्ति रोडवेज बस स्टैंड पर कैसे हो रही है, इसमें किसकी मिलीभगत है. अगर मामले की ठीक से जांच हो तो ऐसे चेहरे सामने आ सकते हैं जो इस पूरे गोरखधंधे को चला रहे हैं. माना जा रहा है कि पानी बेचने के कारण ही मारपीट की नौबत आई है. 

Trending news