Rajasthan Crime: दोस्त की बीवी से रफीक को दूरी नहीं हुई बर्दाश्त, तो सुनसान जगह पर ले जाकर उठाया ये खौफनाक कदम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2445180

Rajasthan Crime: दोस्त की बीवी से रफीक को दूरी नहीं हुई बर्दाश्त, तो सुनसान जगह पर ले जाकर उठाया ये खौफनाक कदम

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर जिले के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में नायला मोड़ से आगे लांगड़ियावास रोड लकड़ा की ढाणी के पास एक खाली जमीन में एक व्यक्ति की चेहरा कुचली हुई लाश मिली थी. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने युवक की पत्नी के आशिक को पकड़ा है.

 

Symbolic Image

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर के जयसिंहपुरा खोर थाना इलाके में 17 सितंबर को हुए ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारे को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने 6 दिन बाद वारदात का खुलासा किया और हत्यारे रफीक अहमद उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया. 

मामले में आरोपी रफीक अहमद गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि 17 सितंबर को नायला मोड़ से आगे लांगड़ियावास रोड लकड़ा की ढाणी के पास एक खाली जमीन में एक व्यक्ति की चेहरा कुचली हुई लाश मिली थी. पुलिस ने टेक्निकल एविडेंस के आधार पर और अन्य तरीके अपना कर मृतक की शिनाख्त इरफान के रूप में की. इसके बाद पुलिस ने वारदात स्थल और संभावित रूट पर लगे हुए तमाम सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें मृतक इरफान अपने ही गांव के रफीक अहमद उर्फ सोनू के साथ शराब की दुकान पर शराब खरीदते और फिर उसके साथ घटनास्थल की ओर जाते हुए दिखाई दिया, जिस पर पुलिस ने तुरंत रफीक अहमद उर्फ सोनू को गिरफ्तार कर लिया जो कि शहर छोड़कर भागने की फिराक में था. 

अवैध संबंधों के चलते की हत्या
पुलिस ने जब रफीक अहमद से पूछताछ की, तो उसने बताया कि इरफान की पत्नी के साथ उसके अवैध संबंध हैं. अवैध संबंधों में इरफान रोड़ा बन रहा था, जिसके चलते उसे रास्ते से हटाने के लिए प्लान बनाया. प्लान के तहत रफीक ने इरफान को घुमाने के बहाने और शराब पार्टी के बहाने बुलाकर सुनसान जगह ले जाकर भारी पत्थर से वार कर हत्या कर दी. इसके बाद मृतक की पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा कुचल दिया. फिलहाल, गिरफ्त में आए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है और मृतक की पत्नी की भूमिका को लेकर भी जांच की जा रही है. 

ये भी पढ़ें- राजस्थान में मानसून की विदाई से पहले फिर बरसेंगे बादल,इन जिलों के लिए जारी हुआ अलर्ट 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news