Alwar News: ऐसी क्या रही वजह? 12 साल की नाबालिग ने उठाया ये ठोस कदम, मां-बाप के घर से बाहर जाते ही कर ली...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2445185

Alwar News: ऐसी क्या रही वजह? 12 साल की नाबालिग ने उठाया ये ठोस कदम, मां-बाप के घर से बाहर जाते ही कर ली...

Alwar latest News: अलवर जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुर्जरपुर गांव में रविवार को शाम 6 बजे 12 साल की नाबालिग बच्ची ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बच्ची के मां-बाप घर पर नहीं थे. बच्चों की आवाज सुन पड़ोस के लोग भाग कर आए. जिन्होंने देखा कि बच्ची फंदे से लटकी हुई है. जिसकी सूचना उसके मां-बाप को दी.

 

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ थाना क्षेत्र के गुर्जरपुर गांव में रविवार को शाम 6 बजे 12 साल की नाबालिग बच्ची ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बच्ची के मां-बाप घर पर नहीं थे. पिताजी खेत पर गए थे. मां पशुओं को चारा डालने के लिए गई हुई थी. जैसे ही पड़ोस के बच्चे ने नाबालिग को फंदे से लटका देखा, तो उसने शोर शराबा किया. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: 25 सितंबर को उपराष्ट्रपति और राज्यपाल का सीकर दौरा

बच्चों की आवाज सुन पड़ोस के लोग भाग कर आए. जिन्होंने देखा कि बच्ची फंदे से लटकी हुई है. जिसकी सूचना उसके मां-बाप को दी. मां-बाप तुरंत घर पहुंचे और बच्ची को लेकर रामगढ़ हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. लेकिन ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने मृतक बच्ची के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. सोमवार को पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में शव पोस्टमार्टम कराया और दोपहर बाद बच्ची के शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया. पुलिस ने मर्ग में मुकदमा दर्ज कर लिया. 

 

पूर्व जिला पार्षद लख्मीचंद सैनी ने बताया कि गुर्जरपुर गांव में 12 वर्ष की नाबालिग बेटी थी. जिसने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. बच्ची के मां-बाप खेतों पर गए थे. दोनों बहन और भाई घर के आंगन में खेल रहे थे. लेकिन पता नहीं लगा कि बच्ची ने कब फंदा लगा लिया. 

 

मृतक बच्ची सबसे छोटी थी और उससे 2 साल बड़ा भाई है और फिर बहिन है. सभी बच्चे नाबालिग हैं. मृतक बच्ची का पिता फोटोग्राफी का कार्य करता है. लेकिन शादी विवाह का सीजन बंद होने की वजह से अपनी खेती-बाड़ी को ही संभालता है. गरीब परिवार पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा. दुखद घटना को लेकर पूरे गांव में मातम सा छा गया.

 

Trending news