ग्रीष्म ऋतु के दौरान उपभोक्ताओं की पेयजल की समस्या के लिए राज्य और जिला स्तर पर कंट्रोल रूम होगा स्थापित
Advertisement

ग्रीष्म ऋतु के दौरान उपभोक्ताओं की पेयजल की समस्या के लिए राज्य और जिला स्तर पर कंट्रोल रूम होगा स्थापित

Sri ganganagar: श्रीगंगानगर के चूनावढ़ के पास एक बस चालक की लापरवाही ने चार जिंदगियां छिन ली. हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार 3 की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई ,एक घायल है.

Punjab Family died in car accident

Sri ganganagar: श्रीगंगानगर के चूनावढ़ के पास एक बस चालक की लापरवाही ने चार जिंदगियां छिन ली. मंगलवार दोपहर को श्रीगंगानगर के चूनावढ़ के पास बड़ा दर्दनाक  कार हादसा घटित हुआ. जिसमें कार और रोडवेज बस की आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई.  हादसा इतना भयानक था कि कार में सवार 3 की  घटनास्थल पर ही मौत हो गई ,एक घायल है,

बता दें कि, कार में पांच लोग सवार थे. इस भीषण सड़क हादसे में 3 की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि घायल एक बच्ची और एक महिला को चूनावढ़ के अस्पताल में लाया गया था, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया था, जहां 1 साल की बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ दिया,जिसके बाद बची एक घायल महिला को जिला अस्पताल से श्री गंगानगर के आनंद अस्पताल में रैफर कर दिया. जहां पर घायल महिला का इलाज जारी है.

बता दें कि इस हादसे में 2 महिला,1 पुरुष, एक बच्ची की मौत हो गई. कार सवार सभी एक ही परिवार के बताए जा रहे है. हादसे में मृतक सभी पंजाब के मोगा निवासी हैं. गौरतलब है की यह परिवार दो-तीन दिन पहले पंजाब के अबोहर में होली पर्व मनाने आया था. इस दौरान सभी लोग कल पदमपुर के बुड्डा जोहड़ गुरुद्वारा में मात्था टेकने आए थे,जो रात पदमपुर में अपने रिश्तेदारों के यहां रूके,आज पंजाब लौटते वक्त हादसा घटित हो गया . 

आया,बस में सवार पांच सवारियां भी इस हादसे में घायल हुई है, जिनका चूनागढ़ अस्पताल में उपचार किया गया, हादसे के बाद बस चालक फरार है, मृतक सूरवीर, मनप्रीत, कुलदीप कौर, मासूम बच्ची वाणी की मौत हुई, फिलहाल चूनागढ़ अस्पताल की मोर्चरी में शवों को रखवा दिया गया है, परिजनों को यहां पहुंचने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics : आरयू की पहली महिला अध्यक्ष प्रभा ने थामा BJP का दामन,इस बात को लेकर कांग्रेस से जताई नाराजगी

Trending news