Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी,5 महीने में 5 बार मिले धमकी भरे मेल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2298209

Rajasthan News: जयपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी,5 महीने में 5 बार मिले धमकी भरे मेल

Threat To Bomb Jaipur Airport:  सीआईएसएफ के बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड ने जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट की चैकिंग की. राजस्थान पुलिस की टीमों ने भी एयरपोर्ट के बाहरी हिस्से में सर्च ऑपरेशन में सहयोग किया.

symbolic picture

Threat To Bomb Jaipur Airport: जयपुर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट (Jaipur Airport )को बम से उड़ाने का धमकी भरा मेल मिलने के बाद हड़कम्प मच गया. तुरंत ही सुरक्षा बलों ने एयरपोर्ट बिल्डिंग में सर्च ऑपरेशन चलाया. हालांकि कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया है. जयपुर एयरपोर्ट से जुड़े सूत्रों ने बताया कि एयरपोर्ट प्रशासन को दोपहर करीब पौने 3 बजे धमकी भरा एक ई-मेल मिला था.

Threat To Bomb Jaipur Airport

ई-मेल में केवल 2 लाइन का ही मजमून लिखा था, जिसमें अंग्रेजी में यह लिखा हुआ था कि एयरपोर्ट की टर्मिनल बिल्डिंग के अंदर बम रखा है, सभी लोग मारे जाएंगे. एयरपोर्ट प्रशासन ने तुरंत ही इस बारे में सुरक्षा एजेंसी सीआईएसएफ को सूचना दी. जिसके बाद एयरपोर्ट के विभिन्न हिस्सों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया. एयरपोर्ट के डिपार्चर गेट से लेकर चैक इन एरिया, सिक्योरिटी होल्ड एरिया, वेटिंग एरिया, वेटिंग लाउंज, अराइवल एरिया सहित विभिन्न हिस्सों में सर्च ऑपरेशन चलाया गया.

इस दौरान सीआईएसएफ के बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वायड ने चैकिंग की. राजस्थान पुलिस की टीमों ने भी एयरपोर्ट के बाहरी हिस्से में सर्च ऑपरेशन में सहयोग किया.

- जयपुर एयरपोर्ट प्रशासन को धमकी भरा ई-मेल मिला

- मेल मिलने के बाद सीआईएसएफ को सूचना दी गई

- सूत्रों के मुताबिक, देश के कई अन्य एयरपोर्ट पर भी ऐसे मेल भेजे गए

- वीपीएन के जरिए विदेश से मेल भेजे जाने की बात आ रही सामने

- एयरपोर्ट प्रशासन ने राजस्थान पुलिस को भी शिकायत दी

- हालांकि अभी मेल भेजने वाले की नहीं हो सकी पहचान

- पिछले 5 महीने में 5 बार इस तरह के धमकी भरे मेल मिले

Trending news