Jhalawar News: इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही दुष्कर्म पीड़िता, बेखौफ घूम रहा आरोपी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2309589

Jhalawar News: इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही दुष्कर्म पीड़िता, बेखौफ घूम रहा आरोपी

Jhalawar News: राजस्थान के झालावाड़ में दुष्कर्म महिला ने करीब एक महीने पहले पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराया था, लेकिन अभी तक मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है. ऐसे में पीड़िता ने एक बार फिर झालावाड़ पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

Symbolic Image

Rajasthan News: महिलाओं के खिलाफ होने वाले अपराधों को लेकर पुलिस कितनी गंभीर है इसका एक उदाहरण झालावाड़ में देखने को मिला है, जहां एक दुष्कर्म पीड़ित महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता ने परिवाद में बताया कि एक महीने पूर्व अब्दुल अज़ीज नामक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया था. जिसकी रिपोर्ट एक माह पहले ही महिला थाने में दर्ज करा दी गई थी, लेकिन उसके बाद भी अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है. आरोपी खुलेआम घूम रहा और परिवार को धमका रहा है. इसी को लेकर फरियादियों ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एसपी को परिवाद दिया. 

झालावाड़ पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार
मामले में पीड़िता ने बताया कि उसका पति कैंसर की बीमारी से पीड़ित है. एक माह पूर्व ही उसका पति कैंसर का इलाज करवाने अहमदाबाद गया हुआ था. पीड़िता ने बताया कि उसका पति आरोपी के यहां कई सालों से काम करता है. इसी के चलते आरोपी अब्दुल अजीज ने पति की बीमारी की रिपोर्ट दिखाने के बहाने उसे बुलाया और कार को लॉक कर शहर के पास सुनसान जगह पर ले जाकर उससे बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट करवाए एक महीना बीत जाने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही. ऐसे में पीड़िता ने एक बार फिर झालावाड़ पुलिस अधीक्षक को परिवाद देकर न्याय की गुहार लगाई है. 

आरोपी को जल्द किया जाएगा गिरफ्तार 
पीड़ित महिला ने परिवाद में बताया कि आरोपी अब्दुल अजीज पर धारा 366 , 342 , 376 , 600 में महिला थाना में प्रकरण दर्ज है. परन्तु अभी तक अभियुक्त पुलिस गिरफ्तारी से दूर है. उधर उक्त मामले में महिला अपराध अनुसंधान सेल झालावाड़ के एडिशनल एसपी विजय कुमार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज हो चुका है. महिला का बयान लेकर उसका मेडिकल भी करवाया गया है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

ये भी पढ़ें- केमिकल फैक्ट्री में आगजनी से मचा कोहराम! जिंदा जले 4 मजदूर, 12 की हालत गंभीर

Trending news