SI Recruitment : सब इंस्पेक्टर-प्लाटून कमांडर का इंटरव्यू 13 मार्च से, ऐसे करें आवेदन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1582833

SI Recruitment : सब इंस्पेक्टर-प्लाटून कमांडर का इंटरव्यू 13 मार्च से, ऐसे करें आवेदन

नौकरी का इंतजार कर रहे युवा अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी. उप निरीक्षक प्लाटून कमाण्डर परीक्षा 2021 के चौथे के इन्टरव्यू 13 से 17 मार्च तक लिए जाएंगे. इसी तरह सांख्यिकी अधिकारी के इंटरव्यू इसी महीने लिए जाएंगे.

SI Recruitment : सब इंस्पेक्टर-प्लाटून कमांडर का इंटरव्यू 13 मार्च से, ऐसे करें आवेदन

नौकरी का इंतजार कर रहे युवा अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी. उप निरीक्षक प्लाटून कमाण्डर परीक्षा 2021 के चौथे के इन्टरव्यू 13 से 17 मार्च तक लिए जाएंगे. इसी तरह सांख्यिकी अधिकारी के इंटरव्यू इसी महीने लिए जाएंगे. गृह विभाग की अभ्यर्थना पर राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से उप निरीक्षक प्लाटून कमांडर 2021 भर्ती परीक्षा आयोजित की गई थी. उप निरीक्षक प्लाटून कमांडर के 859 पदो के इंटरव्यू चरणबद्ध तरीके से आयोजित किए जा रहे हैं. . इसके तहत चौथे चरण के इंटरव्यू का आयोजन 13 मार्च से 17 मार्च 2023 तक किया जाएगा. चौथे चरण में 300 अभ्यर्थियों के साक्षात्कार का आयोजन किया जाएगा. साक्षात्कार-पत्रों इंटरव्यू लेटर आयोग की वेबसाइट पर उचित समय पर अपलोड कर दिया जाएगा. L प्रथम व द्वितीय चरण में 576 अभ्यर्थियों के साक्षात्कारों का आयोजन राजस्थान लोकसभा आयोग द्वारा किया जा चुका है. वर्तमान में तृतीय चरण के तहत 500 अभ्यर्थियों के लिए साक्षात्कार 20 फरवरी से 3 मार्च 2023 तक किए जा रहे हैं.

आरपीएससी के संयुक्त सचिव आशुतोष गुप्ता ने कहा कि अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के समय अपने सभी मूल-प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ लाने होंगे. इनके अभाव में साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि जिन अभ्यर्थियों द्वारा विस्तृत आवेदन-पत्र आयोग को प्रस्तुत नहीं किए गए हैं, उन्हें साक्षात्कार के समय विस्तृत आवेदन-पत्र दो प्रतियों में मय समस्त प्रमाण-पत्रों की फोटो प्रतियों के आवश्यक रूप से प्रस्तुत करने होंगे. विस्तृत आवेदन-पत्र को आयोग की वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in से डाउनलोड किया जा सकता है. साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले सभी अभ्यर्थियों को राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पूर्णतः पालना करनी होगी.

फरवरी सेे lसांख्यिकी अधिकारी के इन्टरव्यू

राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा बुधवार को सांख्यिकी अधिकारी (आयोजना विभाग) 2021 का साक्षात्कार कार्यक्रम जारी किया गया. संयुक्त सचिव आशुतोष गुप्ता ने बताया कि सांख्यिकी अधिकारी के 43 पदों हेतु साक्षात्कार का आयोजन 27 फरवरी से 2 मार्च 2023 तक किया जाएगा. अभ्यर्थियों के साक्षात्कार-पत्र यथा समय आयोग की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए जाएंगे. अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के समय अपने सभी मूल-प्रमाण पत्र मय फोटो प्रति साथ लाने होंगे. इनके अभाव में साक्षात्कार से वंचित कर दिया जाएगा. साक्षात्कार में सम्मिलित होने वाले सभी अभ्यर्थियों को राज्य एवं केंद्र सरकार द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन की पूर्णतः पालना भी करनी होगी.

Trending news