Breaking : इंडिया का मोस्ट वांटेड खालिस्तानी आतंकी की अमेरिका में मौत, 2 महीने में 4 साथी मारे गए
Advertisement

Breaking : इंडिया का मोस्ट वांटेड खालिस्तानी आतंकी की अमेरिका में मौत, 2 महीने में 4 साथी मारे गए

खालिस्तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरुपतवंत पन्नू की अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हालांकि उसकी मौत की खबर की पुष्टि अभी की जानी बाकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर पन्नू की मौत की खबर तेजी से ट्रेंड कर रही है.

Breaking : इंडिया का मोस्ट वांटेड खालिस्तानी आतंकी की अमेरिका में मौत, 2 महीने में 4 साथी मारे गए

Khalistani terrorist Gurpatwant Singh Pannu : खालिस्तानी आतंकी और सिख फॉर जस्टिस के सरगना गुरुपतवंत पन्नू की अमेरिका में एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. हालांकि उसकी मौत की खबर की पुष्टि अभी की जानी बाकी है, लेकिन सोशल मीडिया पर पन्नू की मौत की खबर तेजी से ट्रेंड कर रही है. जानकारी के अनुसार पन्नू अमेरिका के नेशनल हाईवे 101 पर सफर कर रहा था. इस दौरान उसकी गाड़ी हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उसकी मौत की खबर सामने आ रही है.

पन्नू लंबे वक्त से अंडरग्राउंड था, लगातार उसकी लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ करने की वजह से पन्नू का सुराग नहीं लग पा रहा था. पाकिस्तान में परमजीत सिंह पंजवड़ की हत्या, उसके बाद लंदन में अवतार सिंह खांडा की मौत और फिर कनाडा में हरदीप सिंह निज्जर के मर्डर के बाद पन्नू को भी उसकी हत्या का डर सता रहा था. एक के बाद एक खालिस्तानी आतंकियों की मौत से पन्नू सहित खालिस्तानी समर्थकों में भय का माहौल बना हुआ था. 

पन्नू लंबे वक्त से भारत के खिलाफ जहर उगल रहा था, पिछले दिनों कई उकसावे वाले वीडियो भी सामने आए. जिसमें पन्नू खालिस्तान समर्थकों को उकसाता हुआ दिखाई पढ़ता था. पन्नू अपने वीडियो के जरिए भारत की एजेंसियों पर भी अर्गनगल टिप्पणी कर लोगों को उकसाने की कोशिश करता था. हाल ही में खालिस्तानी समर्थकों की हत्या के बाद उसने कनाडा और अमेरिका में भारतीय दूतावास के अफसरों को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया था और वीडियो जारी करते हुए धमकी भी दिया था.

पन्नू अमेरिका में बसा भारत का एक मोस्ट वांटेड आतंकी है. उसके खिलाफ भारत की तमाम एजेंसी अभी लगी हुई थी, पन्नू को पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का भी समर्थन मिलता रहा है. जिसकी शहर पर अमेरिका ब्रिटेन समेत दुनिया के कई देशों में भारत विरोधी अभियान चलाता रहा है और सोशल मीडिया के जरिए भारत के खिलाफ प्रोपेगेंडा भी चला रखा था.

ये भी पढ़ें- 

ICAI CA Inter Results 2023: आईसीएआई सीए इंटर का रिजल्ट जल्द होने वाला है जारी,ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

VastuTips : आपके बाथरूम में पड़े टूटे बाल, वास्तु के हिसाब से बेहद खतरनाक

Trending news