Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी
Advertisement

Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

बस्सी के तूंगा थाना पुलिस ने गत दिनों संदिग्धावस्था में विवाहिता की मौत का खुलासा करते हुए हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है.  

Bassi: पत्नी से हुआ झगड़ा, तो दबा दिया गला, रची बचने की झूठी कहानी

Bassi: जयपुर के बस्सी के तूंगा थाना पुलिस ने गत दिनों संदिग्धावस्था में विवाहिता की मौत का खुलासा करते हुए हत्यारे पति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ग्राम गढ़ में गत दिनों में विवाहिता की मौत के बाद पीहर पक्ष द्वारा दहेज हत्या का मामला दर्ज कराने के बाद मामले की जांच की. 

पुलिस ने दहेज और हत्या के आरोपी जितेंद्र शर्मा को गिरफ्तार किया. मृतका के पिता सीताराम शर्मा निवासी फुटोलाव, तहसील आंधी ने तूंगा थाने में पुत्री के संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मृत्यु हो जाने के बाद दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर सहायक पुलिस आयुक्त मेघचंद मीणा ने जांच शुरू की. 

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व डॉ. राजीव पचार के आदेश पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त जयपुर पूर्व अवनीश कुमार के निर्देशन में सहायक पुलिस आयुक्त बस्सी मेघचन्द मीणा के नेतृत्व में रमेश मीणा थानाधिकारी तूंगा और कार्यालय सहायक पुलिस आयुक्त बस्सी की एक विशेष टीम का गठन किया गया. 

पुलिस पूछताछ में आरोपी जितेंद्र ने बताया कि ससुराल पक्ष द्वारा शादी में कम दहेज दिया और कई बार उसने पत्नी और ससुराल वालों को दहेज देने के लिए कहा, लेकिन ससुराल पक्ष द्वारा मेरी बात पर ध्यान नहीं दिया गया. इसी बात को लेकर पिछले दिनों रात को पत्नी से झगड़ा हुआ, जिसमें मारपीट कर उसका मुंह दबा दिया, जिससे उसकी मृत्यु हो गई. 

यह भी पढ़ेंः महिला ने 3 साल तक युवक से किया प्यार का नाटक, फिर इंस्टा-फेसबुक पर वायरल की प्राइवेट फोटोज

अनुसंधान अधिकारी सहायक पुलिस आयुक्त बस्सी मेघचंद मीणा और तूंगा थानाधिकारी रमेश मीणा द्वारा मृतका के पति आरोपी जितेंद्र से पूछताछ की गई तो आरोपी द्वारा बार-बार मनगढ़ंत कहानी रचकर बचने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस टीम द्वारा आरोपी से गहन पूछताछ करने पर आरोपी द्वारा पत्नी की हत्या करना स्वीकार करने गिरफ्तार किया. घटना में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ जारी है. 

Reporter- Amit Yadav 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news