Jhotwara news : राज्यपाल सिंह के समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन,कैंडल मार्च निकाल जताया आक्रोश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1925625

Jhotwara news : राज्यपाल सिंह के समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन,कैंडल मार्च निकाल जताया आक्रोश

Jhotwera news :झोटवाड़ा में भाजपा के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का विरोध किया जा रहा है.समर्थक का कहना है कि झोटवाड़ा का एक ही लाल, राजपाल, राजपाल.

Jhotwara news :  राज्यपाल सिंह के समर्थकों ने किया विरोध प्रदर्शन,कैंडल मार्च निकाल जताया आक्रोश

Jholwara news :राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर जारी भाजपा की पहली और दूसरी लिस्ट के बाद से पार्टी में शुरू हुआ घमासान थमने का नाम लेता नजर नहीं आ रहा है. पार्टी कार्यकर्ता टिकट बटवारे को लेकर अपने ही गुट में विरोध कर रहे है. विरोध इतना बड गया की सांचौर में सांसद देव जी पटेल के काफिले हमला तक हो गया.
 सांसद देव जी पटेल के खिलाफ पार्टी के कई स्थानीय नेताओं ने इस्तीफा तक दे दिया है.कुछ  नेताओं ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है.

इसी बीच एक विरोध प्रर्दशन की खबर जयपुर के झोटवाड़ा विधानसभा सीट से आई.जहां पार्टी ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को टिकट दिया है.

राज्यवर्धन के खिलाफ गो बैक के नारे 
झोटवाड़ा में भाजपा के सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का विरोध किया जा रहा है. राज्यवर्धन ने जब  चुनाव प्रचार की शुरुआत के साथ जोबनेर ज्वाला माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे राठौड़ को स्थानीय कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाए और कार्यकर्ताओं ने  राज्यवर्धन गो बैक के नारे लगाने लगे.

   राज्यवर्धन सिंह राठौड़ अपने गाड़ी रोक नाराज कार्यकर्ताओं के पास पहुंच गए. उन्हें लड्डू खिलाने की काशिश की लेकिन कार्यकर्ताओं में नाराजगी होने के कारण उन्होंने ने लड्डू खाने से मना कर दिया लेकिन राज्यवर्धन ने  कार्यकर्ताओं को  गले लगाया उनसे समर्थन का आगरह किया.

इसे भी पढ़े: लगातार पांचवीं बार बीजेपी ने दो उम्मीदवारों पर जताया भरोसा,लिस्ट में नाम आते ही बजे ढोल

विराध का कारण

दरसल,झोटवाड़ा से भाजपा ने सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर को उम्मीदवार बनाया है लेकिन इस सीट से पूर्व मंत्री भाजपा नेता राजपाल सिंह चुनाव लड़ना चाहते थे, ऐसे में जब उनका टिकट कट गया तो उनके समर्थक अपनी ही पार्टी के उम्मीदवार राज्यवर्धन सिंह राठौर का विरोध कर रहे हैं.  समर्थक का कहना है कि झोटवाड़ा का एक ही लाल, राजपाल, राजपाल.

 समर्थकों ने निकाला कैंडस मार्च 

राजपाल सिंह के समर्थन में कैंडल मार्च निकाला बिंदायका से सिंवार मोड़ तक कैंडल मार्च निकालकर जताया आक्रोश.झोटवाड़ा कीआम जनता और कार्यकर्ताओं ने किया टिकट बदलने का आग्रह उनकाआरोप है की सांसद रहते राठौड़ के क्षेत्र में निष्क्रिय रहेंगे का लगा .
लोग बोले, शेखावत को भाजपा प्रत्याशी नहीं बनाने तक विरोध रहेगा जारी 

इसे भी पढ़े :महाअष्टमी पर मेष,मीन और मकर को मिलेगी महागौरी की कृपा, जानें सभी राशियों का हाल

 

 

Trending news