जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा
Advertisement

जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

Kotputli News: प्रागपुरा थाना क्षेत्र के पावटा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत द्वारिकपुरा की ढाणी चौलावा तन जीणगौर में एक कलयुगी बेटे ने पैसे की लालच में अपनी वृद्ध मां को कुल्हाड़ी से काट डाला. और वारदात को अंजाम देकर घटना स्थल से फरार हो गया. 

जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

Kotputli, Jaipur: प्रागपुरा थाना क्षेत्र में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पावटा पंचायत समिति की ग्राम पंचायत द्वारिकपुरा की ढाणी चौलावा तन जीणगौर में एक कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध मां को मौत के घाट उतार दिया. और वारदात को अंजाम देकर घटना स्थल से फरार हो गया. इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. जिसके बाद प्रागपुरा थाना पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. 

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

म्रतक वृद्धा के बड़े बेटे खुशीराम ने बताया कि 12 साल से उनकी मां उसके पास गांव ललाना मे रह रही थी. 3-4 दिन पहले वह अपने बीच वाले बेटे मुकेश यादव के पास भाइयों के बीच में हो रहे पैसों के लेनदेन के मामले में सुलह करवाने को लेकर जीणगौर गई थी. उसने बताया कि उसकी मां शीला देवी ने अपने पति के देहांत से पहले जमीन बेची थी, जिसकी पूरी रकम अपने मझले बेटे मुकेश यादव के पास रखी थी. वह उस रकम को तीनों बेटों में बाटने के लिए बीच के बेटे मुकेश से वापस मांग रही थी. जिसे लेकर मां और बीच के बेटे मुकेश मे विवाद होता रहता था.

रविवार की शाम विवाद इतना बढ़ गया कि तीन बेटों में बीच के बेटे मुकेश ने मां पर कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार किए. उसकी मां घर के वहीं सामने लहूलुहान होकर गिर पड़ी. वारदात को अंजाम देकर मौके पर अपना मोबाइल फेंककर फरार हो गया. सूचना पर वृद्धा का बड़ा बेटा खुशी राम और सबसे छोटा बेटा राकेश घटना स्थल पर पहुंचे. इसके बाद मौके पर पहुंची दांतिल चौकी और प्रागपुरा थाना पुलिस ने घायल वृद्धा शीला को एंबुलेंस से जयपुर भेजा. जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई.

पुलिस ने मौके से धारधार हथियार कुल्हाड़ी को भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि मुकेश अपनी मां पर दबाव बनाकर रकम को हड़पने की कोशिश कर रहा था, लेकिन मां द्वारा रकम वापस मांगने पर मुकेश का पारा चढ़ गया और उसने कुल्हाड़ी से अपनी मां के सर, गर्दन और शरीर के कई हिस्सों पर वार कर किए. घायल वृद्धा शीला देवी को जयपुर रेफर किया गया जहां, इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सोमवार सुबह प्रागपुरा थाना प्रभारी किरण सिंह यादव ने अपनी मौजूदगी मे वृद्धा का पावटा सीएचसी पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों के सुपुर्द किया. मृतका शीला देवी के बड़े बेटे खुशी राम और सबसे छोटे बेटे राकेश ने अपने आरोपी भाई के खिलाफ प्रागपुरा थाने मे मामला दर्ज करवाया है.

Reporter- Amit Yadav

Trending news