अश्लील वीडियो बनाकर मारपीट कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश,एक महिला सहित तीन गिरफ्तार
Advertisement

अश्लील वीडियो बनाकर मारपीट कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश,एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

जयपुर न्यूज: 2 नवंबर को ऑटो चालक राम अवतार मीणा के साथ बदमाशों ने लूटपाट की थी. महिला और उसके साथी ने महात्मा गांधी हॉस्पिटल के पास से राम अवतार मीणा का ऑटो किराए पर लिया. 

अश्लील वीडियो बनाकर मारपीट कर लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश,एक महिला सहित तीन गिरफ्तार

जयपुर न्यूज: राजधानी जयपुर की सांगानेर सदर थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए मारपीट कर अश्लील वीडियो बना लूटपाट करने वाली गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गैंग की महिला सदस्य समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दौलाराम, प्रेम कुमार प्रजापत और मथुरा देवी को गिरफ्तार किया है. 

2 नवंबर को ऑटो चालक राम अवतार मीणा के साथ बदमाशों ने लूटपाट की थी. महिला और उसके साथी ने महात्मा गांधी हॉस्पिटल के पास से राम अवतार मीणा का ऑटो किराए पर लिया. दोनों आरोपी रामावतार मीना को एक सुनसान जगह निर्माणाधीन मकान के पास ले गए. जहां पर इनका एक अन्य साथी पहले से मौजूद था. तीनों ने जबरन ऑटो चालक राम अवतार मीणा को अपनी स्विफ्ट गाड़ी के अंदर बैठा लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की.

मारपीट कर बदमाशों ने राम अवतार मीणा का नग्न अवस्था में महिला के साथ एक अश्लील वीडियो बनाया. इस वीडियो के बूते बदमाशों ने पीड़ित से राशि की डिमांड की. रुपए नहीं देने पर सभी बदमाशों ने प्लास्टिक के पाइप से जमकर रामावतार मीना के साथ मारपीट कर डाली. मारपीट कर बदमाशों ने जबरन राम अवतार मीणा के अकाउंट से 40 हजार रुपए विभिन्न अकाउंट में ट्रांसफर कर लूटपाट की. मारपीट व लूटपाट कर बदमाश मौके से फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित ने सांगानेर सदर थाने पहुंचे रिपोर्ट दर्ज करवाई.

पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए गिरोह की महिला सदस्य समेत तीनों बदमाशों को दबोच लिया. पूछताछ के दौरान बदमाशों ने आधा दर्जन से ज्यादा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है. यह गिरोह ऑटो रिक्शा में बैठकर लोगों के साथ सुनसान जगह पर अश्लील वीडियो बनाकर मारपीट कर लूटपाट करता है. फिलहाल सांगानेर सदर थाना पुलिस पकड़े गए सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्टर-विनय पंत

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news