CM का PA बनकर लोन दिलवाने के नाम पर महिला से ठगी..! जबरदस्ती संबंध बनाने में नाकाम रहा तो पैसे लेकर फरार
Advertisement

CM का PA बनकर लोन दिलवाने के नाम पर महिला से ठगी..! जबरदस्ती संबंध बनाने में नाकाम रहा तो पैसे लेकर फरार

राजधानी जयपुर के चौमूं पुलिस थाने में एक विवाहिता ने 2 लोगों के खिलाफ लॉन दिलाने के नाम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पीए बनकर 2 लाख 85 हजार रुपए की धोखाधड़ी सहित महिला की अस्मत लूटने का मामला दर्ज करवाया हैं.

CM का PA बनकर लोन दिलवाने के नाम पर महिला से ठगी..! जबरदस्ती संबंध बनाने में नाकाम रहा तो पैसे लेकर फरार

Jaipur News : राजधानी जयपुर के चौमूं पुलिस थाने में एक विवाहिता ने 2 लोगों के खिलाफ लॉन दिलाने के नाम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का पीए बनकर 2 लाख 85 हजार रुपए की धोखाधड़ी सहित महिला की अस्मत लूटने का मामला दर्ज करवाया हैं. विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि हम दोनों पति पत्नी चौमूं में किराए के भवन में निवास करते हैं. और मेरे पति मजदूरी का काम करते हैं. और मैं पढ़ाई करती हूं हमसे राजेश गौड़ और आशीष शर्मा ने लोन के नाम पर पैसे ले लिए और राजेश कुमार ने हमने फोन-पे से 85 हजार रुपए भी ले लिये. अब वह हमसे और पैसों की डिमांड कर रहा है और दोनों को मारने की धमकी भी देता है.

दूसरा शख्स आशीष शर्मा पुत्र रामबाबू शर्मा दौसा ने भी बाद में हमसे चार लाख रुपए लोन और अपने निजी कार्य के लिए लिए थे. आशीष शर्मा हमारे रूम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी का पीए बनकर आया था. मेरे पति से वह रोज फोन पर बातचीत करता था. एक दिन वह रूम पर आ गया. उसके बाद वह 10-15 दिन तक हमारे रूम पर लगातार आता रहा और 12 मार्च के दिन उसने मेरे साथ छेड़छाड़ की और जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की. हमारे पास रूम पर 2 लाख रुपए कैश आए हुए थे. इसके बाद में आशीष शर्मा उन पैसों को लेकर फरार हो गया.

अब वह हमें कोई पैसा नहीं दे रहा है. वह फोन करने पर बोलता है तुमको जो करना है कर लो पैसे नहीं दूंगा हमने भी किसी अन्य से लेन-देन करके पैसे लिए थे. हम बहुत मजबूर हो चुके हैं, जिनसे हमने पैसे लिए थे. वह लोग हमें परेशान कर रहे हैं. दोनों पति पत्नी ने सुसाइड करने का फैसला कर रखा है. अगर हम दोनों पति पत्नी को कुछ भी होता है. इसके लिए जिम्मेदार राजेश कुमार गौड़ व आशीष शर्मा होंगे. वहीं पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर चौमूं थाना पुलिस ने धोखाधड़ी, ठगी, छेड़छाड़ व एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले की जांच चौमूं एसीपी राजेंद्र सिंह निर्वाण कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Weather News: राजस्थान में इस तारीक से आएगा मानसून, 9 जिलों में बारिश का अलर्ट

बाड़मेर में हेड कांस्टेबल ने युवती को दुकान में किया बंद, शराब पिलाकर किया रेप 

Trending news