महिला प्राइवेट पार्ट में छुपाकर लाई 16 करोड़ की हेरोइन, निकालने में डॉक्टर्स को लगे 2 दिन
Advertisement

महिला प्राइवेट पार्ट में छुपाकर लाई 16 करोड़ की हेरोइन, निकालने में डॉक्टर्स को लगे 2 दिन

सांगानेर हवाई अड्डे पर पकड़ी गई अफ्रीकी मूल की महिला के शरीर से एसएसएम अस्पताल (SMS Hospital) में ड्रग्स से भरे कैप्सूल निकालने का काम अभी जारी है. बताया जाता है प्राइवेट पार्ट (Private Parts) में 70 से 80 कैप्सूल छिपा कर रखे गए है, जिन्हें निकालने की प्रक्रिया अभी जारी है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur: सांगानेर हवाई अड्डे पर पकड़ी गई अफ्रीकी मूल की महिला के शरीर से एसएसएम अस्पताल (SMS Hospital) में ड्रग्स से भरे कैप्सूल निकालने का काम अभी जारी है. बताया जाता है प्राइवेट पार्ट (Private Parts) में 70 से 80 कैप्सूल छिपा कर रखे गए है, जिन्हें निकालने की प्रक्रिया अभी जारी है. जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर महिला को ड्रग्स तस्करी करते हुए पकड़ा गया है. महिला ने अपने प्राइवेट पार्ट (रेक्टम) में हेरोइन से भरे 60 कैप्सूल छिपाए हुए थे, कैप्सूल को निकालने में डॉक्टर्स की टीम को दो दिन का समय लग गया. जानकारी के अनुसार इन कैप्सूल में जो ड्रग्स मिला है, उसकी कीमत लगभग 16 करोड़ रुपए है. 

यह भी पढ़ें- जल जीवन योजना को लेकर BJP ने गहलोत सरकार को घेरा, रामलाल शर्मा ने लगाया ये बड़ा आरोप

राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) मामले पर पैनी निगाह रखे हुए हैं. महिला शनिवार देर रात शारजाह (Al Sharjah) से आने वाली फ्लाइट से जयपुर पहुंची. डायरेक्ट्रेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) की टीम ने महिला को पकड़ा और एसएमएस अस्पताल में भिजवाया, जहां डॉक्टर्स की टीम ने सर्जरी कर उसके प्राइवेट पार्ट से ड्रग्स के कैप्सूल निकाले. इस मामले में कोर्ट (Court) के सामने भी रिपोर्ट पेश की जानी है. चूंकि अभी महिला अस्पताल में है, ऐेसे में उससे पूछताछ होना अभी बाकी है. माना जा रहा है कि शाम तक अस्पताल से छुट्टी मिल जाने के बाद डीआरआई (DRI) के अधिकारी उससे पूछताछ शुरू करेंगे. जानकारी के अनुसार 31 साल की इस महिला का नाम अमानी हैवेंस लोपेज है, आरोपी महिला अफ्रीकी देश युगांडा की निवासी है. 

यह भी पढ़ें- स्कूली छात्रा से टीचर ने की छेड़छाड़, बोला- बात नहीं मानी तो फेल कर दूंगा

इससे पहले भी राजधानी जयपुर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट (jaipur international airport) एक शख्स पकड़ा गया था जो दुबई से आया था. उसके मुंह में एयर इंटेलिजेंस विंग (Air intelligence wing) ने देखा तो उनके होश उड़ गए. आरोपी ने जीभ के नीचे 116.590 ग्राम सोना छुपाया हुआ था. इसकी कीमत 5 लाख 79 हजार 452 रुपए थी. 

Trending news