राजस्थान रोडवेज की स्थापना 59 वां दिवस पर दर्द छिपाकर कर्मचारियों ने दिल की बात कही
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375898

राजस्थान रोडवेज की स्थापना 59 वां दिवस पर दर्द छिपाकर कर्मचारियों ने दिल की बात कही

Jaipur: राजस्थान रोडवेज का 59 वां स्थापना दिवस मना रहा है. आज जयपुर स्थित सिंधी कैम्प बस स्टैण्ड पर केक काटकर कर्मचारियों ने स्थापना दिवस की खुशी जताई. वहीं इस खुशी के बीच एक दर्द लेकर कर्मचारियों  ने हाल दिल बयां किया.

राजस्थान रोडवेज का 59 वां स्थापना दिवस.

Jaipur: राजस्थान रोडवेज का 59 वां स्थापना दिवस मना रहा है. आज जयपुर स्थित सिंधी कैम्प बस स्टैण्ड पर केक काटकर कर्मचारियों ने स्थापना दिवस की खुशी जताई. वहीं इस खुशी के बीच एक दर्द लेकर कर्मचारियों ने कहा कि रोडवेज प्रदेश का सबसे बड़ा उधोग है लेकिन सरकार इसको बढ़ाने के बजाए मिटाने में लगी है. जिसके कारण हालात ये हो गए कि अब कर्मचारियों को तीन-तीन महीने वेतन नहीं मिल रहे है. दिवाली देश का सबसे बड़ा पर्व है रोडवेज कर्मचारी वेतन को तरस रहे है. शायद अब रोडवेज भी रिटायर्डमेंट की ओर जा रही है.

RSRTC अपने 59 वें स्थापना दिवस के मौके पर कहा कि आप सभी को धन्यवाद जो इस यादगार यात्रा की ताकत रहे हैं. उन सभी यात्रियों के लिए एक विशेष धन्यवाद, जो पिछले 57 वर्षों से हमारी सेवाओं से जुड़े रहें हैं. हमे पूर्ण विश्वास हैं की हम , आप सभी के अपार प्रेम और समर्थन के साथ, और कई सफल वर्ष मनाते रहेंगे.

इस मौके पर हरदीप सिंह, मुख्य प्रबंधक राजसमंद आगार ने बताया कि निगम की स्थापना एक अक्टूबर 1964 में छोटे से बेड़े से शुरू हुई थी, जो आज एक विशाल कारवां बन गया है. निगम सदैव जनता को सुलभ यात्रा मुहैया करवाने के साथ आवश्यक सुविधाएं देने के लिए तत्पर है.

ये भी पढ़ें- झुंझुनूं : 7 बुजुर्ग खुद चलकर आए स्कूल, 4 का घर जाकर किया सम्मान, जब पहुंचे 100 से अधिक उम्र वाले

कोरोना काल में प्रवासी मजदूरों के लिए रोडवेज ने अपनी सेवा देकर अपने उद्धेश्य का निर्वहन किया है. दिवाली पर्व अक्टूबर में है और तीन महीने का वेतन कर्मियों को नहीं मिला. एक दर्द छिपाकर कर्मचारियों ने स्थापना दिवस मनाया इस मौके पर अनेक रोडवेजकर्मी मौजूद थे.

 

Trending news