Dudu: विद्युत विभाग कार्यालय पर शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

Dudu: विद्युत विभाग कार्यालय पर शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी, पुलिस कर रही जांच

मौजमाबाद थाना क्षेत्र के बिचून आकोदा मार्ग पर विद्युत विभाग के कार्यालय के पास तालाब की पाल पर शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

Dudu: मौजमाबाद थाना क्षेत्र के बिचून आकोदा मार्ग पर विद्युत विभाग के कार्यालय के पास तालाब की पाल पर शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

ग्रामीणों की सूचना पर ASP दिनेश शर्मा, वृताधिकारी अशोक चौहान, मौजमाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और FSL और MOB की टीम को मौके पर बुलाकर शव को बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस मृतक के शव की शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है. मृतक की उम्र 35 साल के करीब है. युवक के गले पर निशान भी मिले है जिससे पुलिस को अंदेशा है कि युवक का गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को गाड़ा गया है.

सीओ अशोक चौहान ने बताया कि शव को चार या पांच दिन पहले गाड़ा गया है. घटना के बाद FSL टीम ने साक्ष्य जुटाए. नायाब तहसीलदार उम्मीद सिंह, मौजमाबाद थाना एएसआई मनोहर सिंह, दूदू थाना प्रभारी चेतराम डागर भी मौके पर पहुंचे और युवक के बारे में पूछताछ की पर देर रात युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई.

चार दिन पहले नरेगा कार्य चल रहा था यहां 
पुलिस ने बताया कि जिस जगह युवक का शव मिला है, यहां नरेगा के तहत तालाब की खुदाई चल रही थी लेकिन बारिश होने के बाद कार्य बंद कर दिया गया. पुलिस को अंदेशा है कि युवक के अन्यत्र जगह हत्या कर शव को यहां गाड़ दिया गया है.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - 

दूदू पुलिस ने NH-48 पर अवैध बजरी का परिवहन किया जब्त, चालक फरार

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news