Dudu: पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में IAS हनुमान ढाका,उप जिला अस्पताल का किया निरीक्षण
Advertisement

Dudu: पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में IAS हनुमान ढाका,उप जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

Dudu news: नव नियुक्त जिला कलेक्टर हनुमान ढाका ने पदभार ग्रहण करते ही उप जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुचारू करने के निर्देश दीए साथ ही मरीजो को अधिक से अधिक मेडिकल सेवा देने के निर्देश दिए.

अस्पताल का किया निरीक्षण

Dudu news:नव नियुक्त जिला कलेक्टर हनुमान ढाका ने पदभार ग्रहण करते ही उप जिला अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुचारू करने के निर्देश दीए साथ ही मरीजो को अधिक से अधिक मेडिकल सेवा देने के निर्देश दिए.

चिकित्सको के पदस्थापन की लिस्ट भेजने के दिए निर्देश
कलेक्टर ढाका अस्पताल परिसर में साफ सफाई की व्यवस्था को लेकर नाराजगी जताई और साफ सफाई की व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए और चेताया के व्यवस्था दुरुस्त नही होगी तो कार्रवाई की जाएगी.पीएमओ से हॉस्पिटल से पदस्थापन कर्मचारियों की लिस्ट मांगकर तत्काल पदस्थापना निरस्त करवाने के निर्देश दिए.

साफ सफाई को दुरुस्त करने के दिए निर्देश
साथ ही कर्मचारियों को समय पर आने और समय पर जाने के लिए कहा अगर ऐसा नही हुआ तो कर्मचारीयो कार्रवाई को तैयार रहने के लिए कहा.

डीएम  हनुमान ढाका पदभार ग्रहण करते ही एक्शन में नजर आ रहे हैं. हनुमान ढाका ने आज उप जिला अस्पताल दूदू का आकस्मिक निरीक्षण किया.वहीं उन्होंने चिकित्सको के पदस्थापन की लिस्ट भेजने के निर्देश दिए.सफाई व्यवस्था सुचारू नही दिखी,तो साफ सफाई को दुरुस्त करने के निर्देश दिए.वहीं समय पर आने व समय पर जाने के लिए  पाबंद किया. पालना नहीं होने पर पीएमओ को कार्यवाही के आदेश दिए. 

यह भी पढ़ें:भव्य शिशु नगरी मेला 2 मार्च को, नई शिक्षा नीती के तहत विद्यार्थी करेंगे प्रतिभा का प्रदर्शन

यह भी पढ़ें:12 वर्षीय लापता छात्र का नहीं लगा सुराग,परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

यह भी पढ़ें:स्कूल जा रही छात्रा को युवक ने बनाया हवस का शिकार,पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news