राहुल गांधी के साथ पायलट ही नहीं, मारवाड़ की धाकड़ विधायक दिव्या मदेरणा की कदम-ताल भी बनी चर्चा का विषय
Advertisement

राहुल गांधी के साथ पायलट ही नहीं, मारवाड़ की धाकड़ विधायक दिव्या मदेरणा की कदम-ताल भी बनी चर्चा का विषय

Divya Maderna : राहुल गांधी के साथ सचिन पायलट ही नहीं बल्कि मारवाड़ की धाकड़ विधायक दिव्या मदेरणा की कदम-ताल भी चर्चा का विषय बनी हुई है.

राहुल गांधी के साथ पायलट ही नहीं, मारवाड़ की धाकड़ विधायक दिव्या मदेरणा की कदम-ताल भी बनी चर्चा का विषय

Divya Maderna : राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इन दिनों राजस्थान की सियासत में एपीसेंटर बना हुआ है. झालावाड़ के रास्ते मरुधरा में एंट्री मारने वाली यह यात्रा चम्बल के किनारे बसे कोटा तक आ पहुंची है. यात्रा के दूसरे दिन राहुल गांधी और सचिन पायलट की नजदीकियां खूब चर्चा बटोर रही है. लेकिन इन सबके इतर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह जिले से आने वाली धाकड़ विधायक दिव्या मदेरणा ख़ासा चर्चों में है. 

दरअसल दिव्या मदेरणा ना सिर्फ राहुल गांधी के साथ यात्रा में कदम ताल मिलाती नजर आई बल्कि उन्हें यात्रा के दूसरे दिन की शुरुआत से पहले ध्वजारोहण करने का मौका दिया गया. यात्रा के दौरान दिव्या और राहुल बीच-बीच में बातें भी करते हुए भी दिखाई दिए. इससे दिव्या के बढ़ते कद का भी अंदाजा लगाया जा सकता है. साथ ही वो मारवाड़ से आने वाली एक मात्र नेता हैं जो लगातार राहुल के साथ यात्रा में साथ निभाती नजर आ रही हैं.

दिव्या के पैर में आई मोच 
खेल संकुल से शुरू हुई दूसरे दिन की यात्रा के दौरान दिव्या के पैर में मोच आ गई. जिसके बाद वो 
कुछ देर मीडिया वैन में बैठकर सफर करते नजर आई. लेकिन कुछ देर के बाद वो फिर पदयात्री बनकर चलती दिखाई दी. इस दौरान राहुल गांधी ने दिव्या से मदेरणा परिवार का हालचाल भी जाना. इसके बाद राहुल गांधी के साथ चाय भी पी.

इससे पहले भी यात्रा में शामिल हो चुकी दिव्या
अपने बेबाक अंदाज के लिए सुर्खिया बटोरने वाली दिव्या यात्रा के राजस्थान में प्रवेश करने से पहले भी इसमें शामिल हो चुकी हैं. महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में दिव्या राहुल के साथ चलती नजर आई थी. इस दौरान राहुल और दिव्या की एक तस्वीर पर बीजेपी नेता और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने विवादास्पद कमेंट कर दिए थे, जिसपर दिव्या ने बेबाकी से जवाब भी दिया था. अब एक बार फिर दिव्या राहुल और पायलट के साथ यात्रा में कदम ताल मिलाती नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े..

इस्तीफा देने वाले कांग्रेस विधायकों की बढ़ी मुसीबत, हाईकोर्ट ने विधानसभा स्पीकर और सचिव से मांगा जवाब

राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह

Trending news