Jaipur के बाहर कैफे में चल रहा था गंदा खेल, पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप!
Advertisement

Jaipur के बाहर कैफे में चल रहा था गंदा खेल, पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप!

शाहपुरा पुलिस ने होटल व कैफे की आड़ में चल रही अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अभियान शुरू किया है. पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 9 जनों को गिरफ्तार किया है.

Jaipur के बाहर कैफे में चल रहा था गंदा खेल, पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप!

Jaipur Crime News: शाहपुरा पुलिस ने होटल व कैफे की आड़ में चल रही अनैतिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अभियान शुरू किया है. पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर 9 जनों को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी रामलाल मीणा ने बताया कि क्षेत्र के स्थित होटल व कैफे की आड़ में अनैतिक गतिविधियों के बारे में सूचना मिल रही थी. इसको लेकर हाल ही में आयोजित हुई CLG की मीटिंग में लोगों ने नशा समेत अन्य मुद्दा भी उठाया था. इस पर पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापा मारा.

पुलिस की कार्रवाई से कैफे संचालकों में हड़कंप मच गया. पुलिस ने विभिन्न स्थानों से अनैतिक कार्य, नशे के कारोबार में संलिप्त व अशांति फैलाने के मामले में 7 जनों को गिरफ्तार किया है. साथ ही, पुलिस ने 2 आदतन अपराधियो को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार किया है.

जयपुर की अन्य खबर

DFCCOIL द्वारा भूमि का अधिक अधिग्रहण का गहराया विवाद

जयपुर जिले के रेनवाल कस्बे में डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर कारपोरेशन ऑफ़ इंडिया लिमिटेड रेल्वे भूमि अवाप्ति से जुड़े मामले में एक बार फिर से विवाद खड़ा होता नजर आ रहा है. भूमि का अधिक अधिग्रहण करने के मामले को लेकर खातेदारों और रेलवे अधिकारियों के बीच विवाद बढ़ता रहता है. जहां पर रेलवे अधिकारियों का कहना है कि भूमि का सीमा ज्ञान करने के लिए आए हैं, लेकिन मीटर गेज और बरोड गेज के माप में अंतराल आ रहा है, जिससे यहां के खातेदारों में रोष व्याप्त है. वहीं दूसरी ओर खातेदारों का कहना है कि डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर ऑफ़ इंडिया लिमिटेड माप में 5 मीटर की भिन्नता आ रही है, हमारी मांग है कि हमारी भूमि का सही से सीमा ज्ञान हो और हमारी भूमि को सुरक्षित रखा जाए.

 

Trending news