जयपुर में SI भर्ती परीक्षा को रद्द करवाने को लेकर छात्रों ने निकाला जुलूस,पुलिस ने सड़क पर खदेड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2151488

जयपुर में SI भर्ती परीक्षा को रद्द करवाने को लेकर छात्रों ने निकाला जुलूस,पुलिस ने सड़क पर खदेड़ा

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से एसआई भर्ती परीक्षा 2020 को लेकर बड़ी खबर है, SI भर्ती परीक्षा को रद्द कराने की मांग को लेकर छात्रों ने मार्च निकाला है, हालात पर काबू पानें के लिए पुलिस ने खदेड़ा है, कई छात्र नेताओं हिरासत में लिया है.

 

जयपुर में SI भर्ती परीक्षा को रद्द करवाने को लेकर छात्रों ने निकाला जुलूस.

Jaipur News: राजस्थान के जयपुर से बड़ी खबर है एसआई भर्ती परीक्षा को लेकर, बता दें कि SI की परीक्षा को रद्द करवाने की मांग को लेकर जुलूस निकला गया है, जयपुर की सड़कों पर छात्रों को पुलिस ने खदेड़ा है,रिद्धि-सिद्धि चौराहे के समीप सैकड़ों छात्रों ने एकत्रित होकर SI भर्ती परीक्षा को रद्द करवाने की मांग को लेकर मार्च निकालकर पूर्व में हुई परीक्षा को रद्द करवाने की मांग की थी.

 पेपर आउट के एक के बाद एक कई सबूत मिले 

लेकिन महेश नगर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची छात्रों के इस मार्च को रास्ते में रुकवा दिया है.छात्रों को वहां से तीतर-बितर कर दिया.वहीं, जुलूस निकल रहे तकरीबन आधा दर्जन से अधिक छात्र नेताओं को पुलिस ने हिरासत में लेकर महेश नगर थाने पहुंचा दिया.मामले को लेकर छात्रों का कहना है कि 2020 में हुई भर्ती परीक्षा के पेपर आउट के एक के बाद एक कई सबूत मिल गए हैं. 

सरकार इस भर्ती परीक्षा को रद्द नहीं कर रही

उसे भर्ती में हुए कई फर्जी थानेदारों को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया.डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने इस मुद्दे को पूर्व में उठाया था और पेपर आउट होने के सारे सबूत भी दिए थे,ऐसे में तमाम सबूत मिलने के बावजूद भी सरकार इस भर्ती परीक्षा को रद्द नहीं कर रही.ऐसे में छात्रों की भविष्य को ध्यान में रखते हुए सरकार इस  भर्ती परीक्षा को तुरंत रद्द करें.इस मांग को लेकर छात्र जुलूस निकल रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक कर छात्र नेताओं को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: क्या चूरू लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार होंगे राहुल कस्वां?

 

Trending news