Delhi Vadodara Expressway : दिल्ली बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे सड़क मार्ग को किया बंद, फ्लाईओवर पर रखा लेंटर, 7 से 8 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही
Advertisement

Delhi Vadodara Expressway : दिल्ली बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे सड़क मार्ग को किया बंद, फ्लाईओवर पर रखा लेंटर, 7 से 8 घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही

Delhi Vadodara Expressway : राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ के नेवर कस्बे से होकर निकलने वाले दिल्ली बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे बंद होने से सड़क दोनों ओर वाहनों के जाम लगा. केजेआर इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ठेकेदार ने नेवर गांव में फ्लावर पर लेंटर रखने को लेकर दिनभर सड़क मार्ग को बंद कर दिया.

दिल्ली बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे बंद.

Delhi Vadodara Expressway : राजधानी जयपुर के जमवारामगढ़ के नेवर कस्बे से होकर निकलने वाले दिल्ली बड़ोदरा एक्सप्रेस-वे बंद होने से सड़क दोनों ओर वाहनों के जाम लगा.

केजेआर इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के ठेकेदार ने नेवर गांव में फ्लावर पर लेंटर रखने को लेकर दिनभर सड़क मार्ग को बंद कर दिया. जिससे वाहनों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा. स्थानीय निवासी रामावतार गुर्जर ने बताया कि बिना सूचना के मेगा हाइवे को बंद होने से वाहनों और करीब दो दर्जन गांवों का आवागमन बाधित हो गया.

हाइवे बंद होने से वाहन चालक दिनभर आवागमन चालू होने का इंतजार करते रहे. इसके चलते करीब सात से आठ घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही. इससे दिल्ली से मथुरा आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ा. 

इस दौरान यात्री व वाहन चालक जाम में फंसे रहे. जाम में फसने से वाहन चालक आक्रोशित हो गए ओर विरोध जताया. सड़क निर्माण कर रहे ठेकेदार के कर्मचारियों से वाहन चालाक आपस में उलझते नजर आए.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024:चुनाव को लेकर गोविंद सिंह डोटासरा का बड़ा बयान,कहा-केंद्र में इंडिया गठबंधन...

वाहन चालकों सहित लोगों का आरोप है कि संबंधित विभाग ने बिना किसी सूचना के मेगा हाईवे को बंद करवा दिया. वहीं जमवारामगढ़ एसडीएम ललित मीणा को भी इस समस्या से अवगत कराया गया.

एक्सप्रेसवे दिल्ली और वड़ोदरा के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी है. इस मार्ग पर लाखों की संख्या में यात्री सफर करते हैं. दिल्ली से मथुरा तक रोजाना बड़ी संख्या में लोग आते-जाते हैं. इस मार्ग से प्रतिदिन सैकड़ों वाहन गुजरते हैं.

Trending news