PM Modi के बयानों पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- देश किस दिशा में जा रहा है किसी को नहीं मालूम
topStories1rajasthan1091807

PM Modi के बयानों पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- देश किस दिशा में जा रहा है किसी को नहीं मालूम

प्रधानमंत्री (PM Modi) के लोक सभा में दिए गए बयान पर सीएम गहलोत (Ashok Gehlot on PM Modi) ने पलटवार किया है. गहलोत ने कहा कि मोदी का स्टेटमेंट दुर्भाग्यपूर्ण है. देश किस दिशा में जा रहा किसी को नहीं मालूम, अविष्वास का माहौल है ये हमारा आरोप है. उल्टा हम पर बोल रहे है. 

PM Modi के बयानों पर सीएम गहलोत का पलटवार, कहा- देश किस दिशा में जा रहा है किसी को नहीं मालूम

Jaipur: प्रधानमंत्री (PM Modi) के लोक सभा में दिए गए बयान पर सीएम गहलोत (Ashok Gehlot on PM Modi) ने पलटवार किया है. गहलोत ने कहा कि मोदी का स्टेटमेंट दुर्भाग्यपूर्ण है. देश किस दिशा में जा रहा किसी को नहीं मालूम, अविष्वास का माहौल है ये हमारा आरोप है. उल्टा हम पर बोल रहे है. हम गांधी के सन्देश पर चलते है. हम त्याग बलिदान करना चाहते है. सीएम अशोक गहलोत (Ashok gehlot) ने कहा कि मजदूरों को भड़काने का काम हम क्या करेंगे?, मजदूर कितने सड़कों पर मर गए क्या आंकड़े है, उनके पास, हम अपेक्षा करते है कि विचारधारा की लड़ाई है. आज देश में अघोषित इमरजेंसी है.

गहलोत ने कहा कि हमारी तो सरकार चली गई इमर्जेंसी के बाद. मोदी जैसे प्रधानमंत्री (PM Modi Lok Sabha Address) अगर कहेंगे कि हमारी कमियों को एक्सपोज़ करेंगे क्या यही काम है? सीएम ने कहा कि असेम्बली आ रही थी, आगे चुनाव (Election News) भी आ रहे है. 

यह भी पढ़ें- जल जीवन मिशन में गहलोत सरकार की सौगात, 1 हजार से अधिक परिवारों को मिले 'हर घर जल' कनेक्शन

सीएम गहलोत ने आगे कहा कि मैं तीसरी बार मुख्यमंत्री बना हूं. मेरी नैतिक जिम्मेदारी है कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतरु. शुभ संकेत है कि 3 साल बाद भी सरकार विरोधी लहर नहीं है. इसी लिए नॉन इशु को इशु बनाते है वो कंफ्यूजे है.

सीएम ने आगे कही कि भाजपा (BJP) के पास कहने को कुछ नहीं है, जनता इनको जानती है. कांग्रेस (Congress) के चिंतन शिविर पर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि विधायकों के खुले सत्र में विधायकों ने अपनी मांगे रखी. विधायकों ने अपने सुझाव भी रखे, जिससे कांग्रेस फिर सत्ता में आ सके.

Trending news