Jhunjhunu News: रेसलिंग किंग द ग्रेट खली पहुंचे झुंझुनूं,खिलाड़ियों की कि हौंसला अफजाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2222928

Jhunjhunu News: रेसलिंग किंग द ग्रेट खली पहुंचे झुंझुनूं,खिलाड़ियों की कि हौंसला अफजाई

Jhunjhunu News: रेसलिंग किंग द ग्रेट खली शुक्रवार को झुंझुनूं पहुंचे हैं, इस बीच कबड्डी खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की है. झुंझुनूं में चल रही है जूनियर बॉयज कबड्डी लीग को लेकर लोगों में उत्साह है. 

 

रेसलिंग किंग द ग्रेट खली पहुंचे झुंझुनूं.

Jhunjhunu News: अंतरराष्ट्रीय रेसलिंग किंग द ग्रेट खली झुंझुनूं पहुंचे.उन्होंने झुंझुनूं में स्पाइन कबड्डी लीग के तीसरे संस्करण के तहत झुंझुनूं में आयोजित जूनियर कबड्डी लीग में खिलाड़ियों की हौंसला अफजाई की.इससे पहले झुंझुनूं एकेडमी विज्डम सिटी में पहुंचने पर लीग के चेयरमैन योगेश शर्मा, शिक्षाविद् डॉ.दिलीप मोदी की अगुवाई में द ग्रेट खली का जोरदार स्वागत राष्ट्र भक्ति से ओत-प्रोत धुन के साथ किया गया.बच्चे हाथ में तिरंगा लिए द ग्रेट खली का अभिवादन कर रहे थे.

 ग्रेट खली ने कहा कि उन्हें अच्छा लग रहा

इस मौके पर खली ने कबड्डी खिलाड़ियों को संबोधित किया और कहा​ कि वे खेल में अनुशासन बनाए रखे और ऐसा खेलें कि एक दिन देश का नाम पूरे विश्व में रोशन करें. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए द ग्रेट खली ने कहा कि उन्हें अच्छा लग रहा है कि झुंझुनूं जैसे शहर में भी अब खेलों की ओर ध्यान दिया जाने लगा है.

 यह कबड्डी लीग यहां के कबड्डी खिलाड़ियों के लिए एक मील का पत्थर साबित होगी. उन्होंने कहा कि उन्हें भी सबसे ज्यादा मजा स्पोर्टस में आता है। जब पसीना निकलता है तो अच्छा लगता है. 

कबड्डी लीग का आयोजन किया जा रहा है

वहीं, जब इस पसीने से हम देश का नाम रोशन करते है, तो वह खुशी शब्दों में बयां नहीं की जा सकती.आपको बता दें कि झुंझुनूं में चार दिवसीय जूनियर कबड्डी लीग का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें ना केवल झुंझुनूं,बल्कि शेखावाटी व राजस्थान के नामचीन कबड्डी खिलाड़ी हिस्सा ले रहे है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha chunav 2024: मतदान के लिए निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, नहीं तो जाना पड़ सकता है घर!

 

Trending news