Chetan Sharma Troll: स्टिंग ऑपरेशन Gameover के बाद Twitter पर छाए चेतन शर्मा, फैंस के आये कमेंटस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1575683

Chetan Sharma Troll: स्टिंग ऑपरेशन Gameover के बाद Twitter पर छाए चेतन शर्मा, फैंस के आये कमेंटस

Chetan Sharma Troll after Resign: चेतन शर्मा के इस्तीफे की खबर आई सोशल मिडिया पर चेतन शर्मा ट्रोल होने लग गये. लोग चेतन शर्मा के मीम्स शेयर कर रहे हैं. बीसीसीआई ने भी चेतन शर्मा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. चेतन शर्मा के इस्तीफे पर अब बीसीसीआई का रिएक्शन भी सामने आया है. 

Chetan Sharma Troll: स्टिंग ऑपरेशन Gameover के बाद Twitter पर छाए चेतन शर्मा, फैंस के आये कमेंटस

Chetan Sharma Troll after Resign: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला दिल्ली में है. लेकिन किक्रेट जगत के लोगों का ध्यान चेतन शर्मा की खबर को लेकर ज्यादा है. ज़ी मीडिया द्वारा स्टिंग ऑपरेशन गेमओवर (Operation Gmaeover) के खुलासे ने भारतीय क्रिकेट को हिलाकर रख दिया. आज चेतन शर्मा (Chetan Sharma) बीसीसीआई (BCCI) के चीफ सेलेक्टर (Chief Selector) के पद से अपना इस्तीफा दे दिया है. इधर, बिना देरी किए बीसीसीआई ने भी चेतन शर्मा का इस्तीफा मंजूर कर लिया है. चेतन शर्मा के इस्तीफे पर अब बीसीसीआई का रिएक्शन भी सामने आया है. BCCI उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने कहा है कि चेतन शर्मा ने खुद इस्तीफा भेजा है. BCCI सचिव जय शाह ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है.

चेतन शर्मा हो रहे ट्रोल

जैसे ही चेतन शर्मा के इस्तीफे की खबर आई सोशल मिडिया पर चेतन शर्मा ट्रोल होने लग गये. लोग चेतन शर्मा के मीम्स शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर चेतन शर्मा के मीम्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने किंग चेतन शर्मा लिखकर मीम ट्विटर पर शेयर किया. उन्होंने चेतन शर्मा का जो फोटो पोस्ट किया, उसमें लिखा है कि ना डरे ना जिम करे चेतन शर्मा हूं बेटा, तकिए पर लेटे-लेटे सारे क्रिकेटरों में क्लेश करवा दूं जब मेरा मन करे.

fallback

एक और वीडियो में सोशल मिडिया पर चेतन शर्मा का मीम्स तेजी से वायरल हो रहा है. देखें यूजर्स के रिएक्शन.

जानकारी के लिए बता दें कि ज़ी न्यूज़ के खुफिया कैमरे पर चेतन शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम और उसके प्लेयर्स को लेकर कई बड़े खुलासे कर भारतीय किक्रेट जगत में भूचाल खड़ा कर दिया. चतेन शर्मा ने सौरव गांगुली से लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बारे में ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर किक्रेट प्रेमी दंग रह गये.  किक्रेट जगत में खलबली मचने के बाद चेतन शर्मा पर तलवार लगक गई थी इससे पहले ही चेतन शर्मा ने इस्तीफा दे दिया. 

 

Trending news