चाकसू MLA सोलंकी बोले- मैं कांग्रेस का नहीं, पायलट का कार्यकर्ता हूं, BJP ने ली चुटकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330396

चाकसू MLA सोलंकी बोले- मैं कांग्रेस का नहीं, पायलट का कार्यकर्ता हूं, BJP ने ली चुटकी

चाकसू विधायक वेद सोलंकी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. सचिन पायलट के करीबी माने जाने वाले वेद सोलंकी ने एक बार फिर अपने एक बयान से सियासत को गर्म कर दिया है. वेद सोलंकी ने कहा कि 'मैं कांग्रेस का नहीं, पायलट का कार्यकर्ता हूं'.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Chomu: चाकसू विधायक वेद सोलंकी अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहते हैं. सचिन पायलट के करीबी माने जाने वाले वेद सोलंकी ने एक बार फिर अपने एक बयान से सियासत को गर्म कर दिया है. वेद सोलंकी ने कहा कि 'मैं कांग्रेस का नहीं, पायलट का कार्यकर्ता हूं'. इस बयान को लेकर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने भी कांग्रेस पर चुटकी ली है. 

रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं का अपनी कांग्रेस पार्टी पर से विश्वास उठ गया है. व्यक्तिगत नेताओं में ही केवल विश्वास बचा है, जिस तरह की बयानबाजी कांग्रेस पार्टी के नेता कर रहे हैं, उससे धीरे-धीरे देश से कांग्रेस अपने अंत की ओर है. पहले खिलाड़ी लाल बैरवा भी सचिन पायलट को लेकर कह चुके हैं कि अब वक्त आ गया है कि कमान सचिन पायलट को सौंप देनी चाहिए, उसी तरह से अब चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी ने बयान दिया है कि मैं कांग्रेस पार्टी का नहीं, सचिन पायलट का कार्यकर्ता हूं.

यह भी पढ़ें - September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 साल पहले कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था, वह नारा भी अब सच होने लगा है. रामलाल शर्मा ने बीजेपी के संगठनात्मक ढांचे पर सवाल करने वाले कांग्रेस के नेताओं को भी नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें भाजपा को छोड़कर कांग्रेस के संगठन की चिंता करनी चाहिए. कांग्रेस में केवल व्यक्तिगत नेताओं के पास ही जनाधार बचा है, इसलिए कांग्रेस को आत्ममंथन करने की जरूरत है.

जयपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

वाल्मीकि समाज के विरोध के बाद गुलाबचंद कटारिया की सफाई, इतिहास में जो लिखा वही कहा

राजस्थान के 1 करोड़ 35 लाख परिवारों को मिलेगा फ्री मोबाइल और 3 साल के लिए फ्री इंटरनेट- सीएम गहलोत

बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news