फिर विवादों में चेयरमैन रश्मि सैनी और पति राजेंद्र सैनी, अब कांग्रेस पार्षदों ने खोला मोर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1297503

फिर विवादों में चेयरमैन रश्मि सैनी और पति राजेंद्र सैनी, अब कांग्रेस पार्षदों ने खोला मोर्चा

नगर निगम ग्रेटर में लाइट समिति की चैयरमेन और पार्षद रश्मि सैनी और उनके पति राजेन्द्र सैनी एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. अबकी बार कांग्रेस के पार्षदों ने पार्षद पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनके खिलाफ धरना दे दिया.

फिर विवादों में चेयरमैन रश्मि सैनी और पति राजेंद्र सैनी, अब कांग्रेस पार्षदों ने खोला मोर्चा

जयपुर: नगर निगम ग्रेटर में लाइट समिति की चैयरमेन और पार्षद रश्मि सैनी और उनके पति राजेन्द्र सैनी एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. अबकी बार कांग्रेस के पार्षदों ने पार्षद पति के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और उनके खिलाफ धरना दे दिया. पार्षदों ने सैनी पर लाइट मेंटेनेंस ठेकेदारों से दलाली लेने का आरोप लगाते हुए वार्डों को अंधेरे में डूबने की बात कही. जयपुर नगर निगम के विद्याधर नगर जोन ऑफिस के बाहर आज कांग्रेस के 4 पार्षदों ने धरना दिया.

वार्ड 2 से केसरमल शर्मा, वार्ड 22 से प्रदीप तिवाड़ी, वार्ड 30 मोहम्मद शरीफ और 31 से लादुराम दुलारिया ने धरना देते हुए पार्षद पति पर नगर निगम चैम्बर में बैठकर फाइलों पर डिसीजन करवाने और ठेकेदारों से दलाली लेने का आरोप लगाया. पार्षदों ने बताया कि हर वार्ड में रोड लाइट और खम्भे सेंशन हुए, लेकिन उनके वार्ड में पिछले 3 महीने से एक नई लाइट नहीं लगी. जो लाइटें लगी हुई है. वह खराब पड़ी है और उन्हें ठीक नहीं करवाया जा रहा.

यह भी पढ़ें: बेरोजगारी भत्ता पर बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने सरकार को घेरा, वादा खिलाफी का लगाया आरोप

रोड लाइट नहीं लगने से कांग्रेस पार्षदों ने किया प्रदर्शन

पार्षद दुलारिया ने बताया कि मेयर ने खुद अप्रैल में हुई बोर्ड मिटिंग में सभी पार्षदों के यहां 100-100 लाइटें सेंशन करके पार्षदों तक भिजवाने की बात कही थी, लेकिन आज दिन तक एक भी लाइट वार्ड में नहीं लगी. इसी से परेशान होकर आज हमें यह धरना देना पड़ा है. इससे पहले लाइट समिति चैयरमेन रश्मि सैनी के पति राजेन्द्र सैनी का अपने ही पार्टी के पार्षदों संग लाइटों काे लेकर विवाद हुआ था. तब पार्षद दिनेश कावंट संग नगर निगम मुख्यालय में उनका विवाद हो गया था और चैम्बर के अंदर तनातनी हो गई थी.

उस समय पार्षद कांवट ने पार्षद पति सैनी पर नगर निगम के कामों में दखलअंदाजी देने का आरोप लगाया था. इधर चेयरमैन रश्मि सैनी का कहना है कि ये द्वैषपूर्ण आरोप लगा रहे है. मेरे पति पिछले 5 महीने से नगर निगम मुख्यालय गए ही नही. ना ही काम में दखल दिया . मुझ पर ये कांग्रेस के पार्षद राजनैतिक द्वैषता के तहत आरोप लगा रहे हैं.

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news