अफेयर के बाद युवक ने कर ली बहन से शादी, मौसी की बेटी के साथ ऐसे किया गंदा काम
Advertisement

अफेयर के बाद युवक ने कर ली बहन से शादी, मौसी की बेटी के साथ ऐसे किया गंदा काम

Raksha Bandhan, brother sister marriage : झारखंड के धनबाद में मौसेरे भाई-बहन के शादी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा, कि दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था, जिसके बाद वो घर से भाग गए. जानकारी के अनुसार, युवक अयोध्या का रहने वाला है.

 

 

अफेयर के बाद युवक ने कर ली बहन से शादी, मौसी की बेटी के साथ ऐसे किया गंदा काम

Raksha Bandhan, brother sister marriage : रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन की शादी का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, झारखंड के धनबाद जाकर एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन से शादी कर ली है. इस मामले में पुलिस ने कुछ भी कहने से इंकार का कर दिया है.

झारखंड के धनबाद के हैरान करने वाली घटना सामने आई है. बताया जा रहा है, कि एक युवक ने अपनी मौसेरी बहन के साथ शादी कर ली है. जानकारी के अनुसार, लड़की अभी नाबालिग है. दोनों की शादी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.  यह वाकया धनबाद के तोपचांती थानाक्षेत्र का है. शनिवार को दोनों ने खेशमी दुर्गा मंदिर में शादी कर ली है. 

अयोध्या का रहने वाला है दीपक

जानकारी के अनुसार, यवक दीपक भारती अयोध्या का रहने वाला है, और नाबालिग युवती धनबाद के तोपचांची के तांतरी की रहने वाली है. दोनों का लंबे समय से अफेयर चल रहा था. एक दिन युवती अचानक घर से गायब हो गई. परिजनों ने उसे आस-पास खूब ढंढा, लेकिन उसका कहीं सुराग नहीं लगा. इसी बीच पता चला की युवती के मौसी का लड़का दीपक भी घर से गायब है. यहीं से दोनों के परिजनों को शक हुआ. जब उनसे मोबाइल पर संपर्क किया गया तो, दोनों के मोबाइल ऑफ बता रहे थे. बाद में लड़की के परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, और पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

भाई-बहन भागकर पहुंचे विजयवाड़ा

इसी बीच जानकारी मिली, की दोनों भागकर आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा चले गए हैं. जानकारी के अनुसार, युवक-युवती पहले घरवालों से दूर झारखंड के गोमो भाग गए थे, जहां पहुंचकर दोनों ने बताया कि वो एक-दूसरे से प्रेम करते हैं. इस दौरान दोनों को घरवालों ने समझाने का प्रयास किया, लेकिन जब वो नहीं माने, तो घरवालों ने खेशमी दुर्गा मंदिर में दोनों ने शादी करवा दी. 

यह भी पढ़ें...

इंडिया के इस गांव में आज भी कपड़े नहीं पहनतीं महिलाएं...!

Trending news