बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा बोले-कांग्रेस की अंदरूनी कलह जगजाहिर, साढ़े 3 साल झगड़ों में खप गए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1326519

बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा बोले-कांग्रेस की अंदरूनी कलह जगजाहिर, साढ़े 3 साल झगड़ों में खप गए

खिलाड़ी लाल बैरवा के बयान को लेकर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बैरवा के बयान को लेकर कहा कि सरकार के मंत्री और विधायक आपस में वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. 

 

फाइल फोटो.

चौमूं: एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा के बयान को लेकर बीजेपी ने चुटकी ली है. बीजेपी प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने बैरवा के बयान को लेकर कहा कि सरकार के मंत्री और विधायक आपस में वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहे हैं. पिछले साढे 3 साल से यही सिलसिला चला आ रहा है. जिस तरीके से खिलाड़ी लाल बैरवा ने कहा कि अब तो कमान सचिन पायलट को सौंप देनी चाहिए.

रामलाल शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की अंदरूनी कलह जगजाहिर हो चुकी है, पिछले साढे 3 साल से सरकार अपने अंदरूनी झगड़ों को निपटाने में ही लगी हुई है. प्रदेश की आम जनता से सरकार को कोई लेना देना नहीं है. सरकार प्रदेश की जनता की सुध नहीं ले रही है. केवल अपने हितों को साधने का काम कर रही है. 

 खिलाड़ी लाल बैरवा भी जारी कर चुके हैं बयान 
एससी आयोग के अध्यक्ष खिलाड़ी लाल बैरवा एक बयान जारी करके कह चुके हैं कि अब वक्त आ गया है कि प्रदेश की कमान सचिन पायलट के हाथ सौंप देनी चाहिए. आज भी प्रदेश के हालात बिगड़े हुए हैं, लेकिन कांग्रेस के मंत्रियों विधायक वर्चस्व की लड़ाई लड़ने का काम कर रहे हैं, कांग्रेस के कई नेता और मंत्री आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर अपने वोट बैंक को साधने में जुटे हैं.

कई विधायक तो बयानबाजी इसलिए कर रहे हैं कि अमुक नेता के पक्ष में बयान देने से अमुक नेता की जाति के वोट मुझे मिल जायेंगे. कांग्रेस के नेता केवल अपने हितों को साधने का काम कर रहे हैं, जनता से कोई वास्ता नहीं है.

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें ये भी हैं... रामदेवरा पहुंचे शिक्षा मंत्री कल्ला और उनकी पत्नी, पैदल जा रहे यात्रियों के पैरों में पड़े छालों पर की मरहम-पट्टी

गुजरात भी जाएगी भारत जोड़ो यात्रा, चुनावों की वजह से बदला राहुल गांधी का रूट, की जा रही प्लानिंग

 

Trending news