Bassi: MLA लक्ष्मण मीणा का केंद्र पर हमला, कहा- गौ माता की सुध लेने के बजाए लाए जा रहे चीते
Advertisement

Bassi: MLA लक्ष्मण मीणा का केंद्र पर हमला, कहा- गौ माता की सुध लेने के बजाए लाए जा रहे चीते

बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा ने केंद्र सरकार द्वारा गायों में फैल रही लंपी बीमारी को राष्ट्रीय महामारी घोषित नहीं करने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गौ माता के नाम पर राज में आने वाले अब गौ माता की सुध नहीं ले रहे हैं, बल्कि विदेशों से चीता ला रहे हैं. 

Bassi: MLA लक्ष्मण मीणा का केंद्र पर हमला, कहा- गौ माता की सुध लेने के बजाए लाए जा रहे चीते

Bassi: जयपुर के बस्सी क्षेत्र का वास्तविक विकास शिक्षा और स्वास्थ्य के पैमाने पर ही आधारित है. शिक्षा के द्वारा ही व्यक्ति अपने सभी लक्ष्यों को प्राप्त कर सकता है, इसलिए हमने शिक्षा के क्षेत्र में विशेष कार्य किए हैं. 

यह बात बतौर मुख्य अतिथि बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा ने पंचायत समिति तूंगा की ग्राम पंचायत अणतपुरा के ग्राम बिहारीपुरा के एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल में 4.72 करोड़ की लागत से बनने वाले 120 छात्राओं की क्षमता वाले बालिका छात्रावास के शिलान्यास समारोह में कहीं. कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि तूंगा प्रधान कृष्ण अवतार मीणा, बस्सी प्रधान इंदिरा शर्मा, जिला परिषद सदस्य और नवनिर्वाचित पीसीसी सदस्य सुरेंद्र सिंह बराला, संगीता शर्मा, उप प्रधान राजेंद्र सैनी, तूंगा सरपंच कृष्णा गुप्ता रहे.  

कार्यक्रम की अध्यक्षता अणतपुरा सरपंच शिवचरण गुर्जर ने की. कार्यक्रम का शुभारंभ विधायक और अन्य अतिथियों ने शिलान्यास पट्टिका का अनावरण कर किया. अतिथियों ने नींव में पत्थर रख निर्माण कार्य का शुरू कराया. एकलव्य आवासीय स्कूल के प्रधानाचार्य रमेश मीणा ने स्वागत भाषण में विद्यालय की उपलब्धियां और आवश्यकताओं के बारे में बताया. कार्यक्रम में मंच संचालन व्याख्याता जगदीश प्रसाद बैरवा ने किया. 

बस्सी विधायक लक्ष्मण मीणा ने केंद्र सरकार द्वारा गायों में फैल रही लंपी बीमारी को राष्ट्रीय महामारी घोषित नहीं करने पर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गौ माता के नाम पर राज में आने वाले अब गौ माता की सुध नहीं ले रहे हैं, बल्कि विदेशों से चीता ला रहे हैं. इनकी कथनी और करनी में अंतर है. तूंगा प्रधान कृष्ण अवतार मीणा, जिला पार्षद पीसीसी सदस्य सुरेंद्र सिंह ने बस्सी विधायक के साढ़े तीन साल के कार्यकाल में हुए विकास कार्यों की उपलब्धियों को प्रमुखता से गिनाया. 

यह रहे मौजूद
नवीन सिंह कानोता, काशीपुरा सरपंच गिर्राज मीणा, देवगांव सरपंच बाबूलाल मीणा, दनाऊ कलां सरपंच जगदीश बैरवा, भूड़ला सरपंच रामनिवास बंसीवाल, पुष्पेंद्र सिंह, चरण सिंह चौधरी, पंचायत समिति सदस्य काली देवी, प्रेमचंद प्रजापति, रामफूल बैरवा, रामस्वरूप शर्मा, तूंगा उप सरपंच राजेश गोडीवाल, अणतपुरा पीईईओ रघुवीर शरण शर्मा, व्याख्याता रामलाल मीना, माधव मीना, मनीता, गुलाब चंद मीना, धर्मसिंह मीना, रामस्वरूप शर्मा आदि मौजूद रहे. 

Reporter- Amit Yadav 

यह भी पढ़ें: 

Trending news