चार साल बाद फिर से प्रदेशवासियों देख सकेंगे क्रिकेट की धूम, जल्द मिल सकती खुशखबरी
Advertisement

चार साल बाद फिर से प्रदेशवासियों देख सकेंगे क्रिकेट की धूम, जल्द मिल सकती खुशखबरी

टीम राजस्थान रॉयल्स के मनोज बधाले और रणजीत बालठाकुर ने एसएमएस स्टेडियम का निरीक्षण किया. इस दौरान आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के साथ ही आरसीए के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

चार साल बाद फिर से प्रदेशवासियों देख सकेंगे क्रिकेट की धूम, जल्द मिल सकती खुशखबरी

Jaipur: 4 सालों से क्रिकेट के इस महाकुंभ का इंतजार कर रहे क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है. वर्तमान में क्रिकेट की सबसे बड़ी लीग आईपीएल के मैचों का आयोजन एक बार फिर से राजस्थान की धरती पर होने की पूरी संभावना नजर आ रही है. आज राजस्थान रॉयल्स के टीम सदस्यों द्वारा एसएमएस स्टेडियम का दौरा किया गया. टीम राजस्थान रॉयल्स के मनोज बधाले और रणजीत बालठाकुर ने एसएमएस स्टेडियम का निरीक्षण किया. इस दौरान आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत के साथ ही आरसीए के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

स्टेडियम का निरीक्षण करने के बाद टीम राजस्थान रॉयल्स चैयरमैन रणजीत बालठाकुर ने कहा, ''पिछले चार सालों से हम भी इंतजार कर रहे हैं की जयपुर में कब मैच हो और उम्मीद है की साल 2023 में राजस्थान के लोग एक बार फिर से आईपीएल के मैचों का आनंद ले सकेंगे. आज वैभव गहलोत के साथ स्टेडियम का दौरा किया है. इसके साथ ही मैचों के आयोजन को लेकर भी चर्चा की गई है. आईपीएल एक ऐसा मंच है जहां हर खिलाड़ी को मौका मिला. हालांकि राजस्थान रॉयल्स में राजस्थान के खिलाड़ियों की संख्या कम है लेकिन अन्य टीमों में वो अपना खेल दिखा रहे हैं. इस बार हमारी कोशिश रहेगी कि ज्यादा से ज्यादा राजस्थान के खिलाड़ियों को और मौका मिले. साथ ही राजस्थान रॉयल्स की ओर से एक बार फिर से क्रिकेट की प्रतिभा को निखारने के लिए टेलेंट सर्च कार्यक्रम चलाया जाएगाऔर आने वाले समय में एक क्रिकेट एकेडमी खोलने पर भी विचार किया जा रहा है."

आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत ने कहा, "राजस्थान के लोगों को एक बार फिर से आईपीएल के मैच देखने का मौका मिले इसके पूरे प्रयास हैं. उम्मीद है की आने वाले आईपीएल में राजस्थान को मैचों की मेजबानी मिले. हालांकि जोधपुर स्टेडियम में मैचों को लेकर फैसला बीसीसीआई को करना है लेकिन हमारी तरफ से कोशिश रहेगी की जोधपुर में भी मैचों का आयोजन हो."

खबरें और भी हैं...

REET 2023 Exam Date out: रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

आंखों ही आंखों में बात करते नजर आ रहे IAS अतहर और डॉ. महरीन, लोग बोले- परफेक्ट कपल

Trending news